जोरम से सामने आया मनोज बाजपेयी का लुक

THE BLAT NEWS:

जहां साल की शुरुआत दुनियाभर के प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह के साथ हुई, वहीं अब अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का दौर शुरू हो गया है। बीते कई दिनों से अनुराग कश्यप की फिल्म कैनेडी की कान्स में स्क्रीनिंग की चर्चा है। अब मनोज बाजपेयी की फिल्म जोरम के सिडनी फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने की खबर आई है। अभिनेता जीशान आयूब ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपना और मनोज का लुक भी शेयर किया है।
जीशान आयूब ने इंस्टाग्राम पर जोरम से अपना और मनोज का लुक शेयर किया है। तस्वीर में जीशान एक पुलिसवाले के रूप में नजर आ रहे हैं। मनोज एक बच्चे को लेकर किसी से छिपते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों के ही हाव-भाव फिल्म के लिए आपकी दिलचस्पी बढ़ाने वाले हैं। इन तस्वीरों के साथ जीशान ने लिखा, जोरम यहां है और सिडनी फिल्म फेस्टिवल में दुनिया को हैरान करने के लिए तैयार है।
देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है। फिल्म एक विस्थापित पिता की कहानी है, जो अपनी बच्ची के साथ अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहा है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो अपने अतीत और वर्तमान के बीच फंसा हुआ है। उसके पुराने कारनामे उसके वर्तमान को बर्बाद कर रहे हैं। फिल्म में तनिष्ठा चटर्जी और राजश्री देशपांडे भी नजर आएंगी। जोरम देवाशीष और मनोज की तीसरी साझेदारी है।
मनोज ने अपने किरदार के बारे में कहा था, फिल्म जोरम एक ऐसे व्यक्ति की रोचक कहानी है, जो अपने अतीत और वर्तमान के बीच पिस रहा है। उसका अतीत और वर्तमान बिल्कुल विपरीत हैं। मुझे दरसु के उलझे हुए किरदार को निभाने में मजा आया। बाहर से वह साधारण व्यक्ति दिखता है, लेकिन वह बिल्कुल भी साधारण नहीं है। यह एक बेहतरीन कहानी है, जिसके किरदार काफी प्रभावशाली हैं।
सिडनी फिल्म फेस्टिवल 7 जून से 18 जून तक ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में चलेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार इस समारोह में 90 फीचर फिल्म और 54 डॉक्यूमेंट्री प्रदर्शित की जाएंगी। यहां अनुराग कश्यप की फिल्म कैनेडी भी प्रदर्शित की जाएगी। फिल्म में सनी लियोनी और राहुल भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। फिल्म कान्स फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए भी चर्चा में है। शुक्रवार को ही फिल्म का टीजर जारी किया गया है।
००

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …