पोन्नियिन सेल्वन 2 ने की इतनी कमाई

THE BLAT NEWS:
पोन्नियिन सेल्वन 2 रिलीज होने से पहले भी सुर्खियों में थी और रिलीज होने के बाद भी लगातार चर्चा में है। फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते हो चुके हैं और बॉक्स ऑफिस पर इसका दबदबा कायम है। चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे कई सितारों के अभिनय से सजी इस फिल्म की दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने भी तारीफ की है। आइए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर 15वें दिन फिल्म ने कितनी कमाई की।
लोगों ने फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 को भर-भरकर प्यार दिया है, जो अब तक कायम है। फिल्म रिलीज के बाद से दुनियाभर में धमाल मचा रही है और वर्ल्ड वाइड वॉक्स ऑफिस पर यह 350 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली है। फिल्म ने 15वें दिन 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई लगभग 165 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है। इसकी कमाई में लगातार इजाफा हो रहा है।
इस फिल्म में ऐश्वर्या से लेकर चियान विक्रम, कार्थी और तृषा कृष्णन जैसे कई सितारों ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है। इस फिल्म में ऐसे कई सीन हैं, जो बेहतरीन सिनेमैटोग्राफी के जरिए कहानी से बांधे रखते हैं। ये कहानी चोल साम्राज्य और उसके अंदर चल रही राजनीति की है, लेकिन अगर आपने पहला भाग नहीं देखा तो यह आपकी समझ में नहीं आएगी।
फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास पर आधारित है। इस उपन्यास को पहले भी फिल्मी पर्दे पर उतारने की कोशिश तो हुई, लेकिन बात बन नहीं पाई है। मणिरत्नम ने भी दूसरे प्रयास में फिल्म बनाई है। उन्होंने 2 दशक पहले इस पर फिल्म बनाने का सपना देखा था। फिल्म भले ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन निर्माताओं को लगा था कि इसे बाहुबली 2 जैसी सफलता मिलेगी। हालांकि, उस स्तर की सफलता फिल्म को नहीं मिल पाई है।
इस फिल्म के पहले भाग की सफलता की वजह से लोग इसके दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। पहला भाग 30 सितंबर, 2022 को रिलीज हुआ था। यह भी एकसाथ कई भाषाओं में रिलीज हुआ था। इसने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये कमाए थे। दूसरे भाग की पटकथा और संवाद मणिरत्नम ने बी जयमोहन और ई कुमारवेल के साथ मिलकर लिखी। फिल्म में खासकर विक्रम, ऐश्वर्या और तृषा के दमदार अभिनय की तारीफ हुई है।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …