प्रियंका के सिटाडेल का रीमेक नहीं है वरुण सामंथा की सिटाडेल

THE BLAT NEWS:

सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही प्राइम वीडियो की स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज सिटाडेल के भारतीय संस्करण में नजर आएंगी। उनके साथ वरुण धवन भी नजर आएंगे। उनके प्रशंसकों में से एक ने सोचा कि क्या लोग भारतीय संस्करण देखेंगे, यह देखते हुए कि प्रियंका चोपड़ा का गढ़ पिछले महीने विभिन्न भारतीय भाषाओं में प्रीमियर हुआ था। सामंथा ने प्रशंसकों को याद दिलाया कि भारतीय संस्करण रीमेक नहीं है।
समांथा रुथ प्रभु ने प्रशंसक को याद दिलाया कि उनका शो प्रियंका चोपड़ा के इसी नाम के वेब शो का रीमेक नहीं है, बल्कि एक भारतीय संस्करण है।
सामंथा ने हाल ही में अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की हैं। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, उनके प्रशंसकों में से एक ने लिखा, मेरा एक सवाल है कि प्रियंका के शो सिटाडेल और आपका शो एक ही कहानी है ? मैं क्यों पूछ रहा हूं कि प्रियंका के सिटाडेल को सभी भारतीय भाषाओं में डब किया गया है … इसलिए यदि आप भी इसी शो को बना रहे हैं तो भारतीय दर्शकों के लिए एक ही कहानी तो कई लोग पहले ही इसे देख चुके होंगे। मैं थोड़ा भ्रमित हूं … क्या आप स्पष्ट कर सकते हैं कि यह वही है या अलग है?
समांथा ने टिप्पणी का जवाब देते हुए लिखा, यह रीमेक नहीं है ! सामंथा के एक अन्य प्रशंसक ने भी यह सब समझाया और लिखा, सिटाडेल मेन सीरीज में विभिन्न देशों में अलग-अलग स्पिन-ऑफ हैं। और स्पिन-ऑफ कास्टिंग में से एक में सामंथा और वरुण की जोड़ी है जो भारतीय स्पिन-ऑफ है। इसमें स्पेनिश है, इतालवी और मैक्सिकन स्पिन-ऑफ भी जो मुख्य श्रृंखला के समानांतर चलते हैं और मुख्य श्रृंखला के साथ बहुत कम या कोई विलय नहीं होता है। आशा है कि यह आपके प्रश्न को स्पष्ट करता है!
सिटाडेल के भारतीय संस्करण को द फैमिली मैन निर्देशक-जोड़ी राज निदिमोरु और कृष्णा डीके निर्देशित कर रही है, जिनके साथ सामंथा ने द फैमिली मैन-2 में काम किया था।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …