अलीगढ़: NH-91 पर कार में लगी आग, जिंदा जलकर हुई चालक की मौत, मां बेटी ने कूदकर बचाई जान

द ब्लाट न्यूज़ गभाना क्षेत्र के NH-91 पर देर रात एक तेज रफ्तार चलती कार में अज्ञात कारणों के चलते अचानक आग लग गई। जिससे चलते हाईवे पर फर्राटा भर रही कार आग का गोला बन गई। जिसमें सवार मां बेटी ने कार के अंदर से सड़क पर छलांग लगाते हुए कूद कर अपनी जान बचाई। तो वही कार चला रहे चालक की कार के अंदर की जलकर दर्दनाक मौत हो गई।

 

 

बताया जा रहा है कि देर रात NH-91 पर अलीगढ़ से खुर्जा की तरफ जा रही कार में अचानक आग लग गई। इस दौरान कार में सवार मां बेटी ने चलती कार के अंदर से कूदकर जान बचाई। इस दर्दनाक हादसे के वक्त महिला और उसकी बेटी AMU में प्रवेश परीक्षा दिला कर अपने घर वापस बुलंदशहर लौट रही थी। चलती कार में आग लगने के चलते चालक की आग में जिंदा जलकर हुई मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दें कि इस दर्दनाक हादसे में मरने वाले चालक की पहचान इमरान 32 वर्षीय निवासी मोहल्ला तरीनान खुर्जा बुलंदशहर के रूप में हुई इमरान टैक्सी चलाता था और वेयर रविवार को वैगनआर कार सीएनजी को भाड़े को पर लेकर खुर्जा यही मोहल्ला कंकरान निवासी परवेज की पत्नी आबिदा एवं बीपी सामिया को लेकर एएमयू अलीगढ़ आया था. सौम्या ba.llb की प्रवेश परीक्षा में शामिल होने आई थी. परीक्षा के बाद खुर्जा लौटते समय एनएच 91 गभाना क्षेत्र के बाईपास नत्था नगला के पास पहुंचे तभी कार में अचानक आग लग गई आग इतनी भीषण थी कि चालक को सीट बेल्ट एवं कार की खिड़की खोलने का मौका नहीं मिला!इस बीच कार में आग देखकर पीछे बैठी मां आबिदा एवं बेटी शामियाने कार से खिड़की खोल कर कूद कर अपनी जान बचाई आग में फंसकर चालक इमरान की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई!

वहीं प्रत्यक्षदर्शी मोहित गौर ने बताया कि यह गाड़ी अलीगढ़ से खुर्जा की तरफ जा रही थी अचानक आग लग गई जिसमें ड्राइवर जलकर राख हो गया एवं दो व्यक्तियों ने कूदकर जान बचाई तथा मौके पर फायर बिग्रेड एवं गभाना पुलिस मौके पर पहुंची पहुंच गई

जबकि थाना गभाना थानाध्यक्ष राम कुंवर सिंह का कहना है कि कार में जलकर एक व्यक्ति की मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने जले हुए शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। मामले में वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है। हादसे की खबर पर चालक के अलावा सवारियों के परिजन मौके पर आ गए हैं। परिजनों के अनुसार मृतक चालक के पास दो बेटी एवं दो बेटे हैं।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …