कंचौसी क्रासिंग पर फसा ट्रक, दिल्ली हावड़ा ट्रैक बाधित,मेमो के साथ कई सुपर फास्ट गाड़ियां फंसी

झींझक/कानपुर ,संवाददाता। रेलवे क्रॉसिंग कंचौसी पर  ईटों से लदा ट्रक रेलवे ट्रैक के बीचो बीच जाकर फ़स गया काफी मशक्कत के बाद भी ट्रक नहीं निकाला जा सका ।दिल्ली हावड़ा रेलवे लाइन के अप व डाउन लाइन पर कई सुपर फास्ट सहित दर्जन भर ट्रेनें जहां की तहा खड़ी हो गई।

दिल्ली हावड़ा रेलवे मार्ग पर स्तिथ कंचौसी रेलवे क्रॉसिंग रसूलाबाद से औरैया की तरफ जा रहे इंटों से लदा ट्रक रेलवे क्रॉसिंग पार करने के दौरान ट्रक ट्रैक के बीचों बीच फंस गया।चालक ने गाड़ी को निकालने का बहुत प्रयास किया लेकिन गाड़ी नहीं निकली।

रेलवे ट्रैक पर गाड़ी को फंसा हुआ देख स्थानीय लोगों के होश उड़ गए। देखते ही देखते मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई। कई बार  फंसे ट्रक को निकालने के प्रयास किया गया।मगर ट्रक टस से मस नहीं हुआ ।रेलवे प्रशासन सहित पुलिस भारी संख्या मे मौके पर पहुंची । जे सी बी के ट्रक हटाने का प्रयास किया गया मगर ट्रक नहीं हट सका।स्टेशन मास्टर कन्चौसी शैलेंद्र कुमार द्वारा आनन फानन में ट्रेन को रोकने की सूचना दी गई। कई ट्रेनें अलग-अलग स्टेशनों पर खड़ी रही। देर रात तक ट्रक रेलवे ट्रैक से नहीं निकाला जा सका। बताया जाता है कि ओएचई बन्द होने के बाद जेसीबी द्वारा ट्रक हटाया जायेगा।

इस दौरान झीझक स्टेशन के अप लूपलाइन पर कानपुर से फंफूद मेमो खड़ी रही तथा अप की मेन लाइन पर कटिहार से अम्रतसर को जाने वाली आम्रपाली एक्सप्रेस खड़ी रही ।ट्रक करीब 8,30के बाद ट्रैक पर फसा था। देर रात तक ट्रैक चालू नही हुआ था। जबकि स्टेशन मास्टर झीझक हिमांशु ने कहा की कन्चौसी का मामला है।

Check Also

आज कानपुर में रोड शो करेंगे प्रधानमंत्री मोदी…

The Blat News: उत्तर प्रदेश की राजनीतिक में इस समय गजब की उथल पथल हैं …