अर्जुन रामपाल तेलुगु डेब्यू के लिए तैयार

THE BLAT NEWS;

अर्जुन रामपाल बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में सूची में शुमार हैं। बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद अर्जुन तेलुगु सिनेमा में कदम रखने के लिए तैयार हैं। वह जल्द नंदामुरी बालकृष्ण की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि, अभी इसके शीर्षक का ऐलान नहीं हुआ है। अर्जुन हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के लिए अन्य कलाकारों के साथ शामिल हो गए हैं। साहू गरापति और हरीश पेड्डी द्वारा निर्मित यह फिल्म इसी साल दशहरे पर रिलीज होगी।
नंदामुरी बालकृष्ण की अगली फिल्म में अर्जुन के साथ बालकृष्ण और अनिल रविपुडी भी अहम भूमिकाओं में हैं। इसके साथ निर्माताओं ने बुधवार को अर्जुन का नया पोस्टर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, टीम एनबीके108 प्रतिभाशाली राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अर्जुन रामपाल का उनके तेलुगू डेब्यू में विरोधी के रूप में स्वागत करती है।  एनबीके108 की टीम ने अर्जुन का एक वीडियो भी साझा किया है, जिसे देख अभिनेता के प्रशंसक काफी उत्साहित हैं।
फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा करते हुए, अभिनेता अर्जुन रामपाल ने ट्वीट किया, “मुझे लेने के लिए धन्यवाद। अत्यधिक उत्तेजित। यह बहुत मजेदार होने वाला है
अर्जुन रामपाल ने एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया, जिसका कैप्शन उन्होंने लिखा, सिम्हा मुंधु कंडू, बांसुरी बजाने से शेर नहीं डरता।
टीम द्वारा जारी किए गए वीडियो में, अभिनेता को बालकृष्ण के डायलॉग बोलते हुए देखा जा सकता है। फिल्म में काजल अग्रवाल और श्रीलीला भी हैं। शाइन स्क्रीन के बैनर तले साहू गरपति और हरीश पेड्डी द्वारा बड़े पैमाने पर निर्मित। एनबीके108 दशहरे पर सिनेमाघरों की शोभा बढ़ाएगा। आखिरी बार धाकड़ में देखे गए, अभिनेता अर्जुन रामपाल की किटी में कई प्रोजेक्ट हैं, जैसे कि द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव, हरि हारा वीरा मल्लू, क्रैक, नास्तिक, 3 मंकी और बहुत कुछ।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …