विद्या बालन फिल्म नीयत से 6 साल बाद बड़े पर्दे पर करेंगी वापसी

THE BLAT NEWS:

विद्या बालन उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जो मुश्किल से मुश्किल किरदार को बड़ी सहजता से पर्दे पर उतार लेती हैं। उनकी पिछली हर रिलीज में उनके काम की तारीफ हुई है। फिल्म शेरनी हो, शकुंतला देवी हो या जलसा, विद्या ने अपनी दमदार अदाकारी से हर किरदार जीवंत बना दिया। हालांकि. उनकी ये सभी फिल्में ह्रञ्जञ्ज पर आईं। अब विद्या फिल्म नीयत के साथ रुपहले पर्दे पर लौटने को तैयार हैं। आइए जानते हैं यह फिल्म कब रिलीज होगी।
विद्या ने अपनी इस फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर साझा किया और लिखा, मकसद सामने आ जाएगा। राज चौंका देगा। नीयत 7 जुलाई, 2023 को केवल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह पोस्ट करने की देर थी कि उनके प्रशंसक खुशी से झूम उठे। एक ने लिखा, पोस्टर तो लाजवाब है। दूसरे ने लिखा, कब से आपको रुपहले पर्दे पर देखने का इंतजार था। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, बस आप अब ये बताइए कि इसका ट्रेलर कब आएगा?
पोस्टर में फिल्म के सभी 10 कलाकारों की तस्वीर दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म में विद्या के साथ राम कपूर, राहुल बोस, नीरज काबी, शहाना गोस्वामी, अमृता पुरी, दीपानिता शर्मा, निकी वालिया, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली और दानेश रजवी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में विद्या जासूस बनी हैं। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल ब्रिटेन में शुरू हुई थी। फिल्म की निर्देशक अनु मेनन हैं, जिन्होंने विद्या की फिल्म शकुंतला देवी का निर्देशन किया था।
विद्या को आखिरी बार बड़े पर्दे पर नवंबर, 2017 में रिलीज हुई फिल्म तुम्हारी सुलु में देखा गया था। टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म में विद्या ने एक मध्यमवर्गीय परिवार में रहने वाली गृहिणी सुलोचना यानी सुलु का किरदार निभाया था, जिसे रेडियो शो सुनना पसंद है। इस फिल्म में विद्या ने एक बार फिर यह साबित कर दिया था कि वह अपने अभिनय के दम पर फिल्म चलाने का माद्दा रखती हैं।
विद्या ने धारावाहिक हम पांच से करियर शुरू किया था। 2005 में उन्होंने परिणीता से बॉलीवुड में कदम रखा। अभिनेत्री अब एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी, जो आधुनिक रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। इसके नाम की घोषणा अभी नहीं हुई है। इसमें उनके साथ प्रतीक गांधी और इलियाना डीक्रूज हैं। फिल्म में विद्या, काव्या नाम की एक महिला का किरदार निभाएंगी। शिरिषा गुहा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग नवंबर, 2021 में शुरू हुई थी।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …