रामगंगा नदी में नहाते समय दो बच्चे डूबे,शव बरामद

THE BLAT NEWS:

हरपालपुर/हरदोई । अरवल थाना क्षेत्र के बेहटा मुडिय़ा गांव निवासी दो बच्चे बुधवार की सुबह रामगंगा नदी में नहाते समय अचानक डूब गए।साथ मे नहा रहे साथी बच्चों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी तो कोहराम मच गया। पुलिस ने ग्रामीण गोताखोरों की मदद से दोनो बच्चो के शवों को नदी से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।
अरवल थाना क्षेत्र के बेहटा मुडिय़ा गांव निवासी रामप्रताप का 12 वर्षीय पुत्र शिवांशु एवं जयपाल का 11 वर्षीय पुत्र केतन अपने साथियों के साथ बुधवार की सुबह घर से 500 मीटर की दूरी पर बह रही रामगंगा नदी में नहाने के लिए गए थे। नहाते समय दोनों नदी में डूब गए। साथ में नहा रहे अन्य बच्चों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी।मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद ग्रामीण गोताखोरों की मदद से पुलिस ने दोनों बच्चों की तलाश शुरू कर दी। जिसमें शिवांशु को एक घंटे बाद नदी से बाहर निकाल लिया गया।

Image result for रामगंगा नदी में नहाते समय दो बच्चे डूबे,शव बरामदआनन-फानन में परिजन उसे सीएचसी ले गये।जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है। मृतक के परिवार में दो भाई व दो बहनों में छोटा था। वही उसकी मां अनीता का रो रो कर बुरा हाल है।वह पड़ोस के ही गांव बेहथर के एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 7 का छात्र था। उधर दूसरे डूबे बालक केतन 12 पुत्र जयपाल निवासी बेहटा मुडिय़ा को छ: घंटे बाद गोताखोरों की मदद से  बरामद कर सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।मृतक गावँ के ही एक विद्यालय में कक्षा 7 का छात्र था।वह 2 बहन 4 भाइयों में तीसरे नंबर का था। घटनास्थल पर पहुंचे एसडीएम सवायजपुर अभिषेक सिंह ने परिवार से मिलकर आर्थिक मदद दिलाने का भरोसा दिलाया है। वही दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अरवल थाना अध्यक्ष श्यामू कनौजिया ने नदी में डूबे बच्चों के शव निकालने वाले गोताखोरों को 1 हजार रुपये देकर पुरस्कृत किया है।अरवल थाना क्षेत्र के बेहटा मुडिय़ा गांव निवासी रामप्रकाश पुत्र प्यारेलाल की नदी के किनारे करीब डेढ़ बीघा मूंगफली की फसल मौके पर जुटी भारी भीड़ की चहलकदमी से पूरी तरीके से नष्ट हो गई है।

Check Also

हरदोई में बंद किये गए स्कूल…

हरदोई। लगभग एक महीने से शुरू हुई ठंड कम होने का नाम नहीं ले रही है। …