मनोरंजन की आड़ में एजेंडा परोसना खतरनाक है : शिवपाल यादव

THE BLAT NEWS:

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने कहा है कि मनोरंजन के नाम पर खतरनाक एजेंडा दिखाने का प्रयास देश और समाज के हित में नहीं है। विवादित फिल्म द केरला स्टोरी को टैक्स फ्री घोषित करने के उत्तर प्रदेश सरकार के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवपाल ने कहा, मनोरंजन केवल मनोरंजन के लिए होना चाहिए और फिल्मों और साहित्य का इस्तेमाल देश पर जहरीला एजेंडा थोपने के लिए नहीं किया जाना चाहिए। नफरत से पैदा हुई कोई भी कला राष्ट्र और समाज के लिए भी हानिकारक होगी।
फिल्म को टैक्स फ्री घोषित करने का यूपी सरकार का फैसला पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा इसके प्रदर्शन पर बैन लगाने के ठीक एक दिन बाद आया।
भारतीय जनता युवा मोर्चा के राज्य महासचिव हर्षवर्धन ने अयोध्या में 100 से अधिक महिलाओं के लिए फिल्म की मुफ्त स्क्रीनिंग का आयोजन किया और अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरें अपलोड कीं।
Image result for  शिवपाल यादव


उत्तर प्रदेश के अलावा, मध्य प्रदेश में भी फिल्म को टैक्स फ्री किया गया है।सपा के वरिष्ठ नेताओं ने कहा: बीजेपी के लिए जीरो हाउस टैक्स और जीरो रोड टैक्स की घोषणा करने का समय आ गया है। कम से कम इससे लोगों को कुछ राहत तो मिलेगी। फिल्मों को टैक्स फ्री करने से आम आदमी से ज्यादा फिल्म निर्माता को फायदा होगा।

Check Also

बसपा ने बस्ती लोकसभा सीट का बदल दिया प्रत्याशी

लखनऊ : बसपा ने सोमवार को दो उम्मीदवारों के टिकट बदल दिए हैं। इसमें जौनपुर …