कैनेडी से अनुराग कश्यप ने साझा कीं सनी लियोनी और राहुल भट्ट की नई तस्वीरें

THE BLAT NEWS:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और मॉडल सनी लियोनी मौजूदा वक्त में अपनी आने वाली फिल्म कैनेडी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अनुराग कश्यप के निर्देशन में तैयार हुई फिल्म कैनेडी में सनी के अलावा राहुल भट्ट और अभिलाष थपलियाल भी अहम भूमिकाओं में हैं। इस बीच अनुराग ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कैनेडी से राहुल और सनी की ताजा तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें दोनों कलाकार बेहद अलग अवतार में नजर आ रहे हैं।
अनुराग ने तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 2 सप्ताह और। कैनेडी का कान्स के लिए काउंटडाउन शुरू हो गया है। गौरतलब है कि कैनेडी कान्स फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीन की जाएगी। यह इकलौती ऐसी हिंदी फिल्म है, जिसे कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है। फिल्म की कहानी एक अनिद्रा पीडि़त पुलिसकर्मी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे लंबे समय से मरा हुआ समझा गया है, लेकिन वो अभी भी भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ काम कर रहा है।
कान फिल्म फेस्टिवल 2023 की वॉल पर फिल्म की नई झलकियां सामने आई हैं, जहां राहुल भट और सनी लियोन के नए लुक को फिल्म में आगे देखने के लिए सस्पेंस के बारे में बहुत कुछ बोलते हुए देखा जा सकता है। अपने लंबे बालों और दाढ़ी के साथ राहुल भट बिल्कुल घातक लग रहे हैं।
कैनेडी राहुल भट और सनी लियोन अभिनीत और अनुराग कश्यप द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म है।  फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज और गुड बैड फिल्म्स के रंजन सिंह और कबीर आहूजा ने किया है।
फिल्म के डीओपी सिल्वेस्टर फोंसेका हैं और  संगीत आशीष नरूला ने आमिर अज़ीज़ और बॉयब्लैंक के साथ बनाया है।  फिल्म की एडिटिंग तान्या छाबडिय़ा और दीपक कटार ने की है।  फिल्म का साउंड डिजाइन कुणाल शर्मा और डॉ. अक्षय इंडिकर ने किया है।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …