सपा-भाजपा का रोड शो टकराया,अखिलेश बिफरे,टकराव होते-होते बचा

THE BLAT NEWS:

कानपुर। कानपुर में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने सपा की महापौर प्रत्याशी वंदना बाजपेई के समर्थन में वोट मांगे। अखिलेश यादव के रोड से कुछ ही दूरी पर बीजेपी से महापौर प्रत्याशी प्रमिला पांडेय संग भाजपा के पार्षद प्रत्याशी का भी जुलूस निकल रहा था। उनके साथ विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना भी मौजूद थे। कानपुर देहात में जनसभा को खत्म करने के बाद अखिलेश यादव दोपहर 3 बजे कानपुर पहुंचें।
यूपी निकाय चुनाव के अंतिम और दूसरे चरण का मतदान 11 मई को होना है। मंगलवार को चुनाव प्रचार का शोर खत्म होने से पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव का रोड शो फूलबाग से होकर घंटाघर के लिए रवाना हुआ। अखिलेश के रोड शो के दौरान ही भाजपा के जुलूस का नेतृत्व सतीश महाना कर रहे थे। सतीश महाना का रोड शो करीब 70 मीटर आगे चल रहा था,वहीं सपा प्रमुख का काफिला ठीक उनके पीछे था। दोनों जुलूस के आमने-सामने आने से पहले ही टकराव न हो पुलिस सतर्क हो गई। एक जगह पुलिस ने मानव श्रृंखला बनाकर अखिलेश का काफिला कुछ देर के लिए रोक लिया। इस पर सपाइयों ने नारेबाजी शुरू कर दी। इस बीच अखिलेश यादव के रोड शो के दौरान वहां से हाथ में भाजपा का झंडा लिए कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव के सामने मोदी-योगी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। विवाद न बढ़े,रोड शो में मौजूद सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने किसी तरह सपा कार्यकर्ताओं को समझाकर शांत किया और भाजपा का जुलूस आगे बढ़ने के बाद सपा का जुलूस भी निकला।

अखिलेश बोले,मिल रहा है सपा को जनसमर्थन  :

भाजपा का रोड शो आगे आने के कारण अखिलेश यादव का रोड शो रोक दिया गया। रोड शो रुकते ही सपा प्रमुख बिफर पड़े। उन्होंने भाजपा पर रोड शो रोकने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि,पुलिस और प्रशासन ने जानबूझकर दोनों दलों को एक रूट दे दिया। उन्होंने कहा कि,बीजेपी ने समाजवादी पार्टी के रोड शो को नहीं जनसमर्थन को रोकने की कोशिश की है। यह जनसमर्थन रुकने वाला नहीं है। 11 तारीख को वोट के दिन बताएगा कि भाजपा के लोगों तुम झूठे हो,तुम्हारे वादे झूठे है।

Check Also

Weather: तेज धूप और गर्म हवाओं ने लोगों को घरों में किया कैद, ज़रूरी काम से सिर ढक कर निकले लोग

•सोमवार को कानपुर का तापमान 41 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया   कानपुर, संवाददाता। अप्रैल …