अलीगढ़: सपा ने रोड शो में जेसीबी नुमा ट्रैक्टर में बैठा लोगों की जोखिम में डाली जान, आचार संहिता का उल्लंघन मुकदमा दर्ज

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को समाजवादी पार्टी के मेयर प्रत्याशी जमीर उल्लाह खान के समर्थन में रोड शो करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान जमालपुर ओर पुरानी चुंगी के बीच हुए इस रोड शो में चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए जेसीबी नुमा ट्रैक्टर में खतरनाक तरीके से लोगों को ट्रैक्टर के ऊपर बैठाकर उनकी जान जोखिम में डालने का काम किया गया था।

 

 

 

जिसके बाद यातायात निरीक्षक कमलेश कुमार ने समाजवादी पार्टी के रोड शो के दौरान चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले ट्रैक्टर चालक और रैली आयोजक के खिलाफ सिविल लाइन थाने पर धारा ( 279,336,171H,188) के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के मेयर प्रत्याशी जमीर उल्ला खान के समर्थन में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के अलीगढ़ में होने वाली जुलूस रैली के लिए 8 मई 2023 को सपा महानगर अध्यक्ष अब्दुल हमीद घोसी के द्वारा जमालपुर से पुरानी चुंगी तक जुलूस रैली निकाले जाने के लिए परमिशन ली गई थी। इस जुलूस रैली में अब्दुल हमीद घोसी के द्वारा जेसीबी नुमा ट्रैक्टर की अनुमति नहीं ली गई थी। जुलूस रैली में बिना अनुमति के अब्दुल हमीद घोसी के द्वारा जेसीबी नुमा ट्रैक्टर को शामिल करके चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया गया। तो वहीं जेसीबी नुमा ट्रैक्टर के ऊपर लोगों को बैठाकर उनकी जान को जोखिम में डाला गया।

वही इस पूरे मामले पर सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी तृतीय अशोक कुमार का कहना है कि सोमवार को थाना सिविल लाइन क्षेत्र के जमालपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा एक रोड शो का आयोजन किया गया। समाजवादी पार्टी के इस रोड शो में जेसीबी मशीन नुमा ट्रैक्टर में खतरनाक तरीके से लोगों को ट्रैक्टर के ऊपर बैठाकर उनकी जान जोखिम में डालने का काम किया गया था। जिसके चलते लोगों की जान जोखिम में पड़ी थी। वहीं रोड शो के दौरान चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने के चलते यातायात निरीक्षक कमलेश कुमार के द्वारा ट्रैक्टर चालक और रैली आयोजक के विरुद्ध आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने के चलते ओर लोगों की जान जोखिम में डालने के संबंध में सिविल लाइन थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। पूरे मामले में पुलिस द्वारा विवेचना प्रचलित है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …