Accident  :  बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत

मल्लावां (हरदोई), संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें दोनों बाइक चालकों की मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों के मुताबिक अगर बाइक चालक हेलमेट लगाए होते तो जान बच सकती थी। मामले की रिपोर्ट अभी नहीं दर्ज कराई गई है।


मल्लावां थाना क्षेत्र के गांव सिरसिया निवासी गोविंद कोतवाली क्षेत्र के गांव अंटिया मरदाननगर में दोस्त की बहन की बारात में शामिल होने जा रहा था। सुबह करीब 11 बजे मल्लावां कन्नौज मार्ग पर मरदानपुर गांव के निकट पहुंचा। तभी सामने से आ रहे अरवल थाना क्षेत्र के गांव लालपुर निवासी सरोज की बाइक से आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें दोनों बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस व राहगीरों ने आनन-फानन में दोनों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल कन्नौज भिजवाया। वहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


बताया जाता है कि मृतक गोविंद अविवाहित तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। वह खेती करता था। वहीं सरोज विवाहित था। उसकी पत्नी की कुछ वर्ष पहले मौत हो गई थी। उसका पांच वर्ष का एक पुत्र है। बताया जाता है कि दोनों बाइक सवार अगर हेलमेट लगाए होते तो दोनों की जान बच सकती थी। राघोपुर चौकी इंचार्ज बालेंद्र मिश्रा ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 

Check Also

दीक्षांत समारोह में पर्यावरण सरंक्षण को मिलेगा बढ़ावा

जौनपुर ।वीर बहादुर सिंह पूर्वान्चल विश्वविद्यालय में आगामी 22 सितंबर को अपना 28 वां दीक्षा …