पुष्पा 2 में हुई सलमान खान के विलेन की एंट्री, जगपति बाबू ने खुद किया कंफर्म

THE BLAT NEWS;

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज कराने वाले तेलुगु एक्टर जगपति बाबू के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है। इसका खुलासा खुद फिल्म स्टार जगपति बाबू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में किया। फिल्म स्टार जगपति बाबू ने बताया कि सलमान खान स्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान के बाद वो जल्दी ही तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 में नजर आएंगे। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर निर्देशक सुकुमार की फिल्म पुष्पा 2 में भी जगपति बाबू को एक दिलचस्प किरदार मिला है। वो फिल्म में एक बार फिर खूंखार विलेन का रोल करते दिखेंगे।Image result for पुष्पा 2 में हुई सलमान खान के विलेन की एंट्री, जगपति बाबू ने खुद किया कंफर्म
इसके बारे में बात करते हुए जगपति बाबू ने कहा, सुकु (सुकुमार) के साथ काम करना हमेशा ही एक्साइटिंग होता है। इसकी वजह ये है कि आपको पता ही नहीं चलता कि अब आगे क्या होने वाला है। पुष्पा 2 एक चैलेंजिग फिल्म है और मुझे चुनौतियां लेना बहुत पसंद है। सुकु ने हमेशा ही मुझे बेहतरीन और दिलचस्प किरदार दिए हैं। पुष्पा 2 भी मुझे काफी इंटरस्टिंग लगी।
जगपति बाबू ने बताया कि वो अल्लू अर्जुन के बड़े फैन हैं। फिल्म स्टार ने बताया कि पहली दफा उन्होंने अल्लू अर्जुन को एक जिम में हैवी वर्कआउट करते देखा था। जिसके बाद वो अल्लू अर्जुन के फैन बन गए थे। ये 20 साल पुरानी बात है। तब अल्लू अर्जुन बड़े स्टार नहीं थे। उस वक्त जगपति बाबू को भी नहीं पता था कि अल्लू अर्जुन कौन है। बाद में वो बड़े स्टार बन गए।
तेलुगु फिल्म स्टार हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार की मचअवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आए हैं। इस फिल्म में जगपति बाबू ने एक खतरनाक विलेन का किरदार निभाया है। जगपति बाबू साउथ के बड़े स्टार हैं। जो कई फिल्मों में साइड एक्टर और मेन विलेन के रोल में फैंस को दीवाना बना चुके हैं। पुष्पा 2 के बाद जगपति बाबू सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार में भी नजर आएंगे। तो क्या आप फिल्म स्टार की इन फिल्मों को लेकर एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …