टाइगर 3 में शाहरुख खान के कैमियो पर खर्च होंगे 35 करोड़, सलमान संग करेंगे एक्शन

THE BLAT NEWS:

शाहरुख खान की फिल्म पठान में सलमान खान के कैमियो की खूब चर्चा हुई थी। इस फिल्म में सलमान अपने टाइगर उर्फ अविनाश राठौड़ के किरदार में पहुंचे थे। फिल्म में दोनों का एक शानदार एक्शन सीक्ववेंस देखने को मिला, जिसे देखकर शाहरुख और सलमान के प्रशंसक रोमांचित हो उठे। ट्रेन के ऊपर हुआ यह एक्शन दृश्य खूब सुर्खियों में रहा। अब यशराज फिल्म्स टाइगर 3 में भी शाहरुख और सलमान के बीच जबरदस्त एक्शन की योजना बना रही है।पठान में सलमान के कैमियो के बाद अब टाइगर 3 में शाहरुख का कैमियो चर्चा में है। टाइगर 3 में शाहरुख और सलमान के बीच एक भव्य एक्शन दृश्य फिल्माया जाएगा।रिपोर्ट के अनुसार, आदित्य चोपड़ा इस दृश्य पर 35 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं। जब सलमान और शाहरुख एक फ्रेम में हैं तो वह एक यादगार सिनेमाई अनुभव बनाना चाहते हैं। दर्शकों के लिए 35 करोड़ का यह दृश्य देखना रोमांचक होगा।Image result for टाइगर 3 में शाहरुख खान के कैमियो पर खर्च होंगे 35 करोड़, सलमान संग करेंगे एक्शन
शाहरुख और सलमान इस दृश्य की शूटिंग 8 मई से शुरू करेंगे। पठान में जब वह दुश्मनों के बीच फंस जाता है तो टाइगर उसकी मदद करता है। जाते-जाते टाइगर पठान से कहता है कि भविष्य में उसे भी उसकी जरूरत पड़ सकती है। अब पठान टाइगर का यह कर्ज चुकाएगा। पठान में जहां यह भव्य दृश्य चलती ट्रेन पर था, वहीं टाइगर में दोनों जेल के अंदर एक्शन करते नजर आएंगे।
टाइगर 3 में एक बार फिर से सलमान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी देखने को मिलेगी। दोनों इससे पहले एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में नजर आ चुके हैं। इस बार फिल्म की स्टारकास्ट में इमरान हाशमी भी शामिल हुए हैं। वह फिल्म में विलेन बने नजर आएंगे। खबर है कि वह एक पाकिस्तानी जासूस के किरदार में होंगे, जिसे पाकिस्तान का टाइगर माना जाता है। टाइगर 3 इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।पठान के साथ यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने स्पाई यूनिवर्स की घोषणा की थी। इस यूनिवर्स में वाईआरएफ की स्पाई फिल्मों का क्रॉसओवर देखने को मिलेगा। फिल्म में शाहरुख की पठान, सलमान की टाइगर और ऋतिक रोशन की वॉर शामिल होगी। ऋतिक की वॉर 2 की घोषणा हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि सभी फिल्में आपस में कैसे मिलती हैं।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …