फिर बदली शाहरुख़ की फिल्म जवान की रिलीज डेट 2 नहीं बल्कि 29 जून को होगी रिलीज

THE BLAT NEWS:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की मूवी पठान की जबरदस्त सफलता के उपरांत अब उनके फैंस किंग खान की अगली बड़ी मूवी जवान का बेसब्री से प्रतीक्षा करते हुए दिखाई दे रहे है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट बार-बार स्थगित होती हुई दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कई तरह की बातें भी की जाने लगी है। पहले कहा जा रहा था कि मूवी मेकर्स इस मूवी को आगामी 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार थे लेकिन कई वजहों के चलते इसे स्थगित किए जाने पर चर्चा चल रही है।
फिल्म जवान की रिलीज डेट स्थगित: खबरों का कहना है कि शाहरुख खान ने वर्ष 2023 की शुरुआत में अपनी तीन मूवी के रिलीज होने की बात भी बोली है। शाहरुख खान ने खुद बताया था कि वर्ष 2023 में उनकी तीन मूवीज रिलीज होंगी। किंग खान की स्पाई थ्रिलर मूवी पठान ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म किया है। लोगों को ये फिल्म बहुत पसंद आई है। ऐसे में अब शाहरुख खान के फैंस उनकी अगली फिल्म जवान की रिलीज का बेसब्री से इंतजार से प्रतीक्षा भी कर रहे है।Image result for फिर बदली शाहरुख़
अब तक मिली जानकारी के अनुसार मूवी जवान का प्रचार बहुत पहले से ही किया जा रहा है। वहीं फिल्म मेकर्स ने इसे शाहरुख खान के लिए एक खास मूवी कहा है। मेकर्स की मानें को ये मूवी शाहरुख खान के पैन-इंडिया डेब्यू को चिन्हित करने वाली है और साथ ही वह साउथ के फेमस एक्टर विजय सेतुपति के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाली है।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …