क्या वरुण धवन के साथ मानाडु के रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे रवि तेजा?

THE BLAT NEWS:

बॉलीवुड में इन दिनों साउथ की फिल्मों के रीमेक का दौर चल रहा है। भोला, गुमराह, विक्रम वेधा, सेल्फी, शहजादा और दृश्यम 2 जैसी फिल्मों के बाद अब एक और रीमेक बनने वाली है। खबरों के मुताबिक, 2021 में आई तमिल फिल्म मानाडु के हिंदी रीमेक से रवि तेजा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को हिंदी और तेलुगू में रीमेक किया जा रहा है, जिसमें रवि के साथ वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।Image result for Bollywood Theme

ऐसा रहा पिछली रीमेक फिल्मों का हाल:
बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर रीमेक फिल्मों का हाल बेहाल नजर आ रहा है। अजय देवगन की दृश्यम 2 को छोड़ दिया जाए तो ज्यादातर फिल्में असफल ही साबित हुई हैं। 7 अप्रैल को रिलीज हुई आदित्य रॉय कपूर की गुमराह पहले ही दिन ढेर हो गई और भोला का प्रदर्शन ठीक-ठाक चल रहा है। अब मानाडु के रीमेक का प्रदर्शन इस बात पर निर्भर करेगा कि फिल्म अपनी मूल फिल्म से कितनी अलग होगी।
अभी नहीं हुई फिल्म की आधिकारिक पुष्टि:
रवि और वरुण की इस फिल्म के बारे में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। साथ ही निर्देशक, प्रोडक्शन कंपनियों और बाकी कलाकारों के बारे में भी कोई अपडेट नहीं मिला है। कहा जा रहा है कि फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाने की योजना है और जल्द निर्माता इसकी घोषणा करेंगे। बता दें कि यह वरुण की तीसरी रीमेक फिल्म होगी। इससे पहले वह कुली नंबर 1 और जुड़वा 2 के रीमेक में नजर आ चुके हैं।
इस ह्रञ्जञ्ज पर उपलब्ध है मानाडु:
मानाडु एक तमिल साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन वेंकट प्रभु ने किया है। इसकी कहानी मुख्यमंत्री की जनसभा के दिन एक आदमी और एक पुलिस अधिकारी के टाइम लूप में फंस जाने पर आधारित है, जो कोशिश करने के बाद भी इससे बाहर नहीं निकल पाते और उन्हें बार-बार एक ही दिन को जीना पड़ता है। फिल्म में सिलम्बरासन, एसजे सूर्या और कल्याणी प्रियदर्शन मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। यह फिल्म सोनी लिव पर उपलब्ध है।
इन फिल्मों का हिस्सा हैं वरुण-रवि:
वरुण हाल ही में भेडिय़ा में कृति सैनन के साथ नजर आए थे, लेकिन उनकी फिल्म असफल साबित हुई। पिछले साल अभिनेता कियारा आडवाणी के साथ जुग जुग जियो में दिखे थे, जो ठीक-ठाक कमाई करने में सफल रही थी। अब वह जाह्नवी कपूर के साथ बवाल में नजर आने वाले हैं, जो इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी। इसके अलावा रवि की रावणासुर इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों की ओर से बढिय़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है।
ये सितारे कर चुके हैं बॉलीवुड में डेब्यू:
साउथ सिनेमा के बहुत से सितारों ने पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू किया है, जिनमें रश्मिका मंदाना, विजय देवरकोंडा और नागा चैतन्य शामिल हैं। अब पृथ्वीराज सुकुमारन बड़े मियां छोटे मियां और नयनतारा जवान में नजर आने वाली हैं।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …