आलिया भट्ट मेट गाला में करने जा रहीं डेब्यू

THE BLAT NEWS:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट धीमे-धीमे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना रही हैं। उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म इस साल रिलीज होने वाली है। बीते दिनों फिल्म  आरआरआर की सीता के रूप में दुनियाभर के लोगों ने उनका अभिनय देखा। अब वह जल्द ही दुनिया के प्रतिष्ठित फैशन इवेंट मेट गाला में भी अपने डेब्यू करने जा रही हैं। इस साल मेट गाला के रेड कार्पेट पर उनकी मौजूदगी की पुष्टि हो चुकी है।Image result for आलिया भट्ट मेट गाला में करने जा रहीं डेब्यू, इस डिजाइनर के आउटफिट में आएंगी नजर
मेट गाला 2023 के रेड कार्पेट पर आलिया अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इस मौके पर वह जाने-माने फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग का आउटफिट पहनेंगी। उनके आउटफिट की जानकारी फिलहाल उजागर नहीं की गई है। आलिया पहले भी कई मौकों पर प्रबल की तैयार की हुईं ड्रेस पहन चुकी हैं। प्रबल हॉलीवुड सेलिब्रिटी के भी खास आउटफिट तैयार कर चुके हैं। मेट गाला रेड में पहली उपस्थिति के दौरान आलिया के आउटफिट पर प्रशंसकों की भी खास नजरें हैं।
कम ही भारतीय हस्तियां मेट गाला में नजर आई हैं। आलिया से पहले प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण मेट गाला में डेब्यू कर चुकी हैं। वे बीते कुछ सालों से यहां नजर आ रही हैं। मेट गाला 2023, 1 मई को आयोजित होने जा रहा है। यह दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित वार्षिक फैशन इवेंट है। यह कार्यक्रम अपने नए और रोचक परिधानों और फैशन चॉइस के लिए जाना जाता है। हर साल यहां सितारों के कॉस्ट्यूम खूब सुर्खियां बटोरते हैं।
आलिया जल्द ही हॉलीवुड में भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन 11 अगस्त को रिलीज होगी। यह एक ऐक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें उनके साथ हॉलीवुड अभिनेत्री गैल गैडोट और अभिनेता जैमी डोर्नन दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन टॉम हार्पर कर रहे हैं। इसका प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा। फिल्म से आलिया का पहला लुक जारी हो चुका है। वह इस फिल्म में एक्शन करती नजर आएंगी।
आलिया के बॉलीवुड प्रोजेक्ट की बात करें तो पिछली साल आई गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद अब वह फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं। इसमें आलिया के साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे। यह फिल्म जुलाई में रिलीज होगी। आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा का भी हिस्सा हैं। इस फिल्म में भी वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …