अतीक की मौत छोड़ गई कई सवाल मास्टर माइंड की तलाश जारी

THE BLAT NEWS:

लखनऊ । पुर्वांचल के दुर्दांत अपराधी अतीक अहमद की मौत कई अनसुलझे सवाल छोड़ गई है। आखिर इस घटना का मास्टर माइंड कौन है, और उसने क्यू मारा। क्योंकि जो 3 आरोपी पकड़े गए उनका कोई ठोस जवाब नहीं आ रहा है।अतीक और उसका भाई अशरफ दो दिनों से प्रयागराज में ही थे। एसटीएफ पच दिनों के लिए रिमांड पर लेकर उसकी करतूतों का खुलासा कर रही थी। लेकिन बीती रात जब उसका स्वास्थ्य परीक्षण कराने अस्पताल ले गई तो केवल स्थानीय पुलिस ही थी। साथ ही जब पुलिस की 3 गाड़ियां  जब अस्पताल आती है तो कार से उतरते समय अतीक बाई ओर खड़े मीडिया कर्मियों को देखता है। कुछ ही देर बाद मीडिया कर्मी अतीक से सवाल दागना शुरू कर देते है। दूसरे सवाल पर ही अतीक के दाई कपटी पर सटाकर हमलावर  गोली चला देता है। कुछ ही सेकंड में दूसरा हमलावर अशरफ की बाई ओर कनपटी पर गोली चला देता है, जिससे दोनो ही गिर जाते है। फिर तीनो हमलावर 10 सेकंड में 17 राऊंड फायर झोंक देते है। इस तरह अतीक और अशरफ को मौत की निंदमसुलने के बाद तीनो बदमाश पुलिस के समक्ष आत्म समर्पण कर देते हैं।
Image result for  अतीक की मौत छोड़ गई कई सवाल मास्टर माइंड की तलाश जारी
यह तीनो अपराधी लवलेश, सनी और अरुण है, जो बंदा, हमीरपुर और कासगंज के रहने वाले हैं। इनमे किसी का प्रयागराज से संबंध नहीं है। पुलिस के अनुसार यह तीनो 5 दिनों से प्रयागराज में ही घूम कर रैंकिंग कर रहे थे। उनकी अतीक से दुश्मनी भी नही थी। तो उन्होंने किस लिए मारा। पुलिस के अनुसार वोह अतीक जैसा बदमास बनने के लिए यह हत्या की। बरामद पल्सर बाइक का भी नंबर फर्जी था जो किसी होंडा मोटरसाइकिल का निकला।इनके पास जो पिस्टल बरामद हुई है वो विदेशी है। इसकी कीमत  8 लाख रुपए की बताई जा रही है। मौके पर उनकी आईडी, टूटा कैमरा, बैग, माइक आईडी मिली है।
केवल बड़ा माफिया बनने के लिए    कोई किसी को क्यू मारेगा, इसका एमस्टर माइंड कोई और है। पुलिस ने भी इन 3 हमलावरों के साथ ही 5 लोगो के नाम मुकदमा दर्ज किया है । इस तरह अतीक और अशरफ भले ही आज दफन हो गए हो लेकिन कई राज छोड़ गए है।

Check Also

अखिलेश यादव ने श्यामलाल को सपा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया, जानें कौन हैं श्यामलाल

लखनऊ/कानपुर,संवाददाता। लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव …