अलीगढ़: 19 वर्षीय युवक दो दिन से लापता, गायब लड़के का मां के पास पहुंचा फोन, बोला “मां मुझे बचा लो ये लोग मार देंगे”

द ब्लाट न्यूज़ थाना रोरावर क्षेत्र के गोश्त वाली गली में उस वक्त अफरातफरी और हड़कंप मच गया। जब मोहल्ले का एक 19 वर्षीय युवक गुरुवार सुबह करीब 9:00 अपने घर से रुपए लेकर मजदूरी कर कबाड़ा खरीदने गया था। जिसके बाद काम कर गया युवक गायब हो गया। इस दौरान करीब 1:15 बजे गायब युवक का दो बार अपनी मां के पास फोन पहुंचा और कहा “मां मुझे बचा लो ये लोग मुझे मार देंगे” कलेजे के टुकड़े के मुंह से अपने आपको मारे दिए जाने की बात सुनते ही मां के पैरों तले जमीन खिसक गई और उसके होश उड़ गए।

 

 

इस पर उसकी मां ने लौटकर जब उस फोन पर फोन कॉल किया तो फोन स्विच ऑफ बताया। बेटे के गायब होने और फोन पर उसके द्वारा अपने आपको लोगों द्वारा मारे जाने की कही गई बात के बाद परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस पीड़ित परिवार के पास पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार के लोगों से उनके अचानक गायब हुए बेटे और उसके द्वारा अपनी मां के फोन पर किए गए फोन कॉल के बारे में जानकारी करते हुए मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुट गई। तो वही बेटे के गायब होने के बाद से ही परिवार के लोगों के होश उड़े हुए हैं।जिसके बाद से ही बुजुर्ग मां-बाप अपने गायब हुए बेटे की तस्वीर को कलेजे से लगाकर उसको दर-बदर की ठोकर खाते हुए इधर-उधर तलाश करने में जुटे हुए हैं।

जानकारी के अनुसार जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर क्षेत्र के गोश्त वाली गली महफूज नगर निवासी आसिफ खान का कहना है कि उसके पड़ोसी इब्राहिम उर्फ पप्पू खान का 19 वर्षीय बेटा नदीम सुबह करीब 9:00 बजे अपने घर से 10 हजार रुपए लेकर इलाके में कबाड़ा खरीदने के लिए कह कर मजदूरी करने के लिए काम पर गया था। जिसके बाद घर पर अपनी मां से रुपये लेने के बाद कबाड़ खरीदने गए युवक नदीम का करीब 1:15 उसकी मां के फोन पर फोन कॉल पहुंचा तो फोन पर बातचीत करते हुए उसका बेटा नदीम घबराया आया हुआ था और दबी जुबान से अपनी मां से बोला कि “मां मुझे बचा लो ये लोग मुझे मार देंगे”बेटे के मुंह से इतनी बात कहते ही उधर से फोन डिस्कनेक्ट हो गया। जिसके बाद परिवार के लोगों ने उसके बेटे द्वारा किए गए फोन पर जब फोन कॉल किया तो उसके बाद लगातार फोन स्विच ऑफ बताया गया। बेटे के द्वारा अपनी मां के पास किए गए फोन पर लोगों द्वारा अपने आप को मारे जाने की बात सुनते ही मां के होश उड़ गए और इसकी सूचना उसके द्वारा अपने परिवार के लोगों सहित पड़ोसियों को दी गई। इसके बाद इस बात की सूचना पीड़ित परिवार के लोगों द्वारा फोन कर इलाका पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही इलाका थाना अध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद सुबह 9:00 बजे अपने घर से काम पर गए युवक का करीब 1:15 बजे अपने आपको लोगों द्वारा मारे जाने के खबर दिए जाने के बाद से ही परिवार के लोग पड़ोसियों के साथ गायब हुए युवक नदीम को तलाश करने में जुटी हुई है तो वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस भी गायब हुए युवक के परिजनों से मामले की जानकारी करने के साथ उनके बेटे द्वारा अपनी मां के फोन पर किए गए कौन-कौन के आधार पर उसकी लोकेशन ट्रेस करने के साथ ही देर रात तक पुलिस लगातार गायब हुए युवक की तलाश करने के साथ ही बरामदगी करने में जुटी हुई है।

वहीं गायब हुए 19 वर्षीय युवक नदीम के पिता इब्राहिम का कहना है कि उसका बेटा नदीम सुबह करीब 9:00 अपने घर से काम पर गया था। जिसके बाद करीब 1:15 बजे उसके बेटे नदीम के द्वारा उसको फोन करते हुए कहा बोला कि मम्मी- पापा मुझे बचा लो ” लोग मुझे मार देंगे”। कहा कि उसके बेटे की फोन पर केवल इतनी ही आवाज सुनाई दी। उसके बाद उसको कोई आवाज नहीं सुनाई दी। साथ ही कहा कि उनके बेटे नदीम का किसी से कोई विवाद नहीं है और न ही कोई रंजिश है। बेटे द्वारा फोन पर अपने आप को मारे जाने की बात बताएं जाने के बाद पीड़ित परिवार के बाद थाने पहुंचे और पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …