अलीगढ़: चैन लूट में नाकाम होने पर लूटेरे चलती बाइक पर महिला की साड़ी खींचते हुए फरार

द ब्लाट न्यूज़ थाना गभाना क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 पर पल्सर सवार दो लुटेरों के द्वारा दिनदहाड़े चलती बाइक पर अपने सामने चल रही बाइक पर पीछे बैठी महिला के गले में पड़ी सोने की चेन लूटने की कोशिश की। जब बाइक सवार लुटेरे चलती बाइक पर महिला के गले में पड़ी सोने की चैन पर झपट्टा मारकर अपने हाथों से नहीं लूट पाए। तो लूट में नाकाम होने पर बाइक सवार लुटेरे चलती बाइक पर ही महिला की साड़ी खींचते हुए मौके से फरार हो गए।

 

 

लुटेरों द्वारा महिला के साड़ी खिंचे जाने के चलते महिला चलती बाइक से सड़क पर गिर पड़ी और खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद पीड़ित बाइक सवार के द्वारा अपने साथ लूट की कोशिश किए जाने की सूचना पुलिस को दी गई लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित युवक के साथ मिलकर सड़क पर खून से लथपथ पड़ी घायल महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां महिला की हालत चिंताजनक बनी हुई हैं। तो वहीं पुलिस बाइक सवार पीड़ित युवक से उसके साथ हुई लूट की वारदात की जानकारी करते हुए पुलिस पल्सर सवार लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र के गांव गढियावली निवासी धीरेंद्र प्रताप सिंह में जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को अपनी मौसी विमलेश के साथ अपने घर से बाइक पर सवार होकर थाना गभाना क्षेत्र के गांव कोहरु रुस्तमपुर जा रहा था। तभी पल्सर बाइक पर सवार दो लोग लगातार उनका पीछा कर रहे थे। इसी दौरान जब वह थाना गभाना इलाके के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 स्थित गांव चिकावटी के पास पहुंचे तभी पीछे से पल्सर पर सवार होकर आ रहे दोनों लोगों ने बाइक पर पीछे बैठी उसकी मौसी विमलेश के गले में पड़ी सोने की चैन पर अपने हाथों से झपट्टा मारकर चलती बाइक पर सोने की चैन लूटने की कोशिश की गई। इस दौरान जब पल्सर सवार लुटेरे अपने हाथों से झपट्टा मारकर उसकी मौसी के गले में पड़ी सोने की चेन लूटने में नाकाम हुए। तो इसके बाद लुटेरों ने चलती बाइक पर उसकी मौसी के साथ लूटपाट कर छीन-छान करते हुए साड़ी पकड़कर खींच दी और पल्सर सवार लुटेरे लूट में नाकाम होने पर उसकी मौसी की चलती बाइक पर ही साड़ी खींचते हुए मौके से फरार हो गए। जिसके चलते उसकी मौसी चलती बाइक पर सड़क पर नीचे गिर पड़ी और खून से लथपथ हो गई जिसके बाद उसने अपनी बाइक खड़ी कर खून से लथपथ सड़क पर पड़ी अपनी मौसी के पास पहुंचा और अपने और अपनी मौसी के साथ पल्सर सवार लुटेरों द्वारा लूटपाट की कोशिश किए जाने की सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ सड़क पर पड़ी मौसी को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …