अलीगढ़: घर लौट रहे साइकिल सवार बुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने रौंदा, हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

द ब्लाट न्यूज़ थाना खेर क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है।जब एक बुजुर्ग साइकिल पर सवार होकर अपने घर अपनों के बीच वापस लौट रहा था। लेकिन समय को ये नागवार गुजर गया। जिसके चलते साइकिल पर सवार होकर घर जा रहे बुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारते हुए सड़क पर रौंद दिया। अज्ञात वाहन की साइकिल में टक्कर लगते ही साइकिल के परखच्चे उड़ गए।

 

 

 

तो वहीं साइकिल सवार बुजुर्ग की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि अज्ञात वाहन चालक साइकिल सवार को मौत की नींद सुलाने के बाद वाहन समेत मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ओर सड़क पर खून से लथपथ पड़े बुजुर्ग को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसको देखते ही मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी बुजुर्ग कारे खां सोमवार की सुबह अपने घर से साइकिल पर सवार होकर कस्बा खैर निजी काम के लिए आया हुआ था। बताया जा रहा है कि कस्बा खैर में काम खत्म करने के बाद बुजुर्ग कारे खां अपनी साइकिल पर सवार होकर अपने घर वापस लौट रहा था उसी दौरान खैर- सोमना रोड पर पीछे से तेज रफ्तार के साथ आ रहे एक अज्ञात द्वार में सड़क किनारे जा रहे साइकिल सवार बुजुर्ग की साइकिल में पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर रौंद दिया। अज्ञात वाहन की साइकिल में टक्कर लगते ही साइकिल सवार बुजुर्ग साइकिल से उछलकर सड़क के बीचो-बीच जा गिरा और खून से लथपथ हो गया।जबकि अज्ञात वाहन की टक्कर से साइकिल के परखच्चे उड़ गए।

साइकिल सवार को टक्कर मारने के बाद अज्ञात वाहन चालक स्थानीय लोगों को मौके पर आता देख वाहन समेत मौके से फरार हो गया। जिसके बाद एक्सीडेंट हो तो देख मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा साइकिल सवार को टक्कर मारे जाने की सूचना उसके परिवार के लोगों को दी गई। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस और परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद सड़क पर घायल पड़े बुजुर्ग कारे खां को उपचार के लिए आनन-फानन में सीएचसी खैर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल की हालत को नाजुक देखते हुए अलीगढ़ जिला मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया। जहां जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने हाथ खड़े करते हुए एक्सीडेंट में घायल बुजुर्ग को एएमयू के मेडिकल कॉलेज जाकर कर दिया जहां उपचार के दौरान एक्सीडेंट में घायल बुजुर्ग की मौत हो गई। एक्सीडेंट में घायल बुजुर्ग की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। अस्पताल में बुजुर्ग की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी को मोर्चरी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …