अलीगढ़: डस्टबिन के पीछे 2 गुटों में जमकर हुई मारपीट, चले लाठी-डंडे लोहे की रॉड, कई घायल

द ब्लाट न्यूज़ थाना छर्रा क्षेत्र में होटल के बाहर नल के पास रखी डस्टबिन को लेकर दो गुटों में जमकर हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में होटल के बाहर दो गुटों के लोग एक दूसरे के ऊपर लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से हमला बोलते हुए जमकर मारपीट कर रहे हैं।

 

 

इस दौरान होटल के बाहर दो गुटों के बीच हो रही खूनी लड़ाई को देख स्थानीय लोगों द्वारा घटना का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उसके साथ ही होटल के बाहर डस्टबिन हटाने और उसमें कूड़ा डालने को लेकर उठे मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मारपीट में घायल लोगों को उपचार के लिए सीएचसी छर्रा ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। तो वही एक पक्ष के 5 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले गई। पुलिस गिरफ्त में आए लोगों से जानकारी करने के साथ मामले में जांच पड़ताल करते हुए कार्यवाही में जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके के बरौली गांव निवासी युवक बबलू कुमार का कहना है कि सोमवार को वह अपने भाई विकास कुमार के साथ अपने पिता के होटल पर नान खाने के लिए गया था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान होटल के बराबर में रहने वाले पड़ोसी ने उनके होटल के बाहर नल के पास रखें कूड़ा डालने के डस्टबिन को हटाने और उसमें कूड़ा डालने को लेकर मामूली कहासुनी हो गई थी। डस्टबिन हटाने और कूड़ा डालने को लेकर हुई कहासुनी के बाद विवाद बढ़ गया और पड़ोसी ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से लैस होते हुए लोहे की रॉड से होटल में घुसकर उसके पिता और नान खाने के लिए पहुंचे उसके भाई विकास पर हमला बोलते हुए मारपीट करते हुए पिटाई करनी शुरू कर दी। होटल में घुसकर उसके पिता और भाई पर लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से किए गए हमले के दौरान इसकी सूचना फोन कर उसको और उसके परिवार के लोगों को दी गई होटल चला रहे पिता और होटल पर नान खाने के लिए गए भाई विकास के साथ पड़ोसियों के द्वारा की जा रही मारपीट की सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो दबंग पड़ोसियों ने अपने पिता और भाई को बचाने के लिए पहुंचे लोगों पर भी हमला बोल दिया।

इस दौरान बीच सड़क होटल संचालक और पड़ोसियों के बीच हो रही खूनी लड़ाई का वीडियो लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद होटल संचालकों पड़ोसी के बीच हो रही झगड़े की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा फोन पर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और 5 लोगों को हिरासत में लेते हुए मारपीट में खून से लथपथ घायल युवक विकास और बबलू को आनन-फानन में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद मारपीट में घायल युवक बबलू और विकास को हायर सेंटर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जिसके बाद पीड़ित होटल संचालक के परिवार के लोगों ने अपने ही 5 पड़ोसियों के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मारपीट करने वाले पांच पड़ोसियों को हिरासत में लेकर थाने ले गई। जिसके बाद पुलिस घटना को लेकर गिरफ्त में आए आरोपियों से मामले की जानकारी करने के साथ ही कार्रवाई में जुटी हुई है।

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …