जल्द जब्त की जाएंगी याकूब के परिवार की 32 गाडिय़ां

THE BLAT NEWS;

मेरठ । पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की करोडों रुपये की कीमत की 32 गाडियां जल्द ही जब्त की जाएंगी। इसके लिए पुलिस ने आरटीओ से वाहनों की सूची भी मंगवा ली है। इस मामले में पूर्व मंत्री के बेटों को पुलिस ने नोटिस भी जारी किया था, लेकिन पुलिस को संतोषजनक जबाव नहीं मिल सका। जल्द शिकंजा कसते हुए गाडी को जब्त किया जाएगा। पुलिस ने पूर्व मंत्री की करीब 30 करोड रुपये की संपत्ति चिह्नित की थी। इसमें पुलिस करीब 26 करोड रुपये की संपत्ति जब्त कर चुकी है। अब 32 लग्जरी गाडयि़ों को जब्त किया जाना बाकी है।
पुलिस के मुताबिक पिछले वर्ष 31 मार्च को खरखौदा थाना क्षेत्र के हापुड रोड अलीपुर अल फहीम मीटैक्स लिमिटेड मे पुलिस पांच करोड कीमत का मीट पकडा था। इस मामले में याकूब परिवार समेंत 17 लोगो के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इसके बाद गैंगस्टर के तहत भी मामला दर्ज किया गया था। सीओ रुपाली राय चौधरी का कहना है कि जल्द ही इन गाडयि़ों को जब्त किया जाएगा।Image result for जल्द जब्त की जाएंगी याकूब के परिवार की 32 गाडिय़ांवांछित अपराधियों के खिलाफ चलाया अभियान:
निकाय चुनाव के मद्देनजर जिला बदर और वांछितों के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है। शुक्रवार देर रात थाना प्रभारियों ने वांछित अपराधियों के धर पकड अभियान चलाया। पुलिस ने 249 नए अपराधियों की सूची तैयार की है। चुनाव के पहले पुलिस बडी कार्रवाई करेगे। एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि शहर के थानेदारों को अपराधियों की सूची तैयार करने के आदेश दिए है।

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …