जिले में खुलेआम प्रशासन की उड़ रही धज्जियां, बीच सड़क तलवार से युवक पर हमला करते वीडियो वायरल

अलीगढ़, संवाददाता। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में बीच सड़क पर कुछ दबंगों द्वारा एक युवक को घेर कर उसके साथ बेरहमी के साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। जहां सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 3 सेकंड के वीडियो में बीच सड़क दबंग लोगों के द्वारा एक युवक को घेर कर मारपीट की जा रही हैं। तभी पीड़ित युवक दबंग लोगों के चुंगल में अपने आपको चारों तरफ से घिरा हुआ देख उनके चुंगल से छूट कर मौके से भागने लगा। तभी बीच सड़क मारपीट कर रहे दबंगों के चुंगल से छूटकर भाग रहे युवक को देख एक दबंग युवक अपने हाथों में धारदार नंगी तलवार लेकर उसके चुंगल से छूट कर भाग रहे युवक के पीछे तलवार लेकर दौड़ता हुआ हमला बोलता है।

इस दौरान दबंग लोगों के द्वारा बीच सड़क एक युवक के साथ की जा रही मारपीट और तलवार से किए जा रहे हमले की घटना किसी राहगीर के द्वारा हिम्मत दिखाते हुए अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली। जिसके बाद दबंग लोगों की खुली गुंडई का वीडियो उस राहगीर के द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद वायरल हो रहे इस 3 सेकंड के वीडियो ने अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी के द्वारा चलाए जा रहे उनके सभी ऑपरेशन की पोल खोलते हुए उनके सभी ऑपरेशनो पर सवालिया निशान खड़े कर दिए?

अलीगढ़ जिले में एक दबंग युवक का हाथ में नंगी तलवार लेकर बीच सड़क एक युवक के साथ अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट कर धारदार तलवार से वार किए जाने का 3 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो थाना सिविल लाइंस क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस 3 सेकंड के वीडियो में कुछ दबंग लोग एक युवक को चारों तरफ से घेर हुए उसके साथ बीच सड़क बेरहमी के साथ मारपीट कर रहे हैं। जिसके बाद युवक दबंग लोगों के चुंगल से भागने की कोशिश कर रहा है। तभी हाथों में धारदार नंगी तलवार लिए दबंग युवक तलवार लेकर पीड़ित युवक के पीछे दौड़ रहा है।

सोशल मीडिया पर बीच सड़क मारपीट और नंगी तलवार से हमला किए जाने का वीडियो थाना सिविल लाइन क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां हाथों में नंगी तलवार लेकर एक युवक के साथ मारपीट कर हमला किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस नंगी तलवार से युवक पर वार कर मारपीट करने वाले दबंग युवकों को वीडियो के आधार पर चिन्हित करते हुए कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …