अलीगढ़: कालिया से उधार के ₹600 मांगे तो ईट से वार कर फोड़ दिया सिर, जेब में रखे रुपए निकाले

द ब्लाट न्यूज़ थाना सासनी गेट इलाके में उधार के 600 रुपये मांगना एक युवक को उस वक्त भारी पड़ गया। जब रास्ते में अचानक मिले पला साहिबाबाद निवासी राजू उर्फ कालिया से पीड़ित युवक ने उधार के अपने 600 रुपये वापस मांग लिए।

 

 

जिस पर 600 रुपए लेने वाले युवक राजू उर्फ कालिया रुपए वापस देने से इनकार करते हुए अपने 3 साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट कर दी और ईटों से वार कर सिर फोड़ते हुए लहूलुहान कर दिया ओर उसकी जेब में रखें रुपये भी निकालते हुए वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद उधार के 600 रुपए मांगने के बदले दबंग युवक और उसके साथियों द्वारा की गई घटना के बाद पीड़ित युवक खून से लथपथ होते हुए शिकायत लेकर थाने पहुंचा और अपने साथ हुए घटनाक्रम को लेकर पुलिस को अवगत कराया। जिसके बाद पुलिस ने खून से लथपथ युवक की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए तत्काल उसको मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया।जिसके बाद पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी है।

दरअसल पूरी घटना जनपद अलीगढ़ से थाना सासनी गेट इलाके की है। जहां एक युवक को अपने ही उधार दिए 600 रुपये मांगना भारी पड़ गया।जहां दबंगों के द्वारा मारपीट करते हुए युवक का ईट मारकर सिर फोड़ दिया। जिसके चलते युवक लहूलुहान होते हुए घायल हो गया। जिसके बाद जिला मलखान सिंह अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचे घायल युवक वीरेश का कहना है कि उसके परिचित दलित युवक राजू उर्फ कालिया ने उससे 600 रुपये उधार मांगे थे। जिस पर उसने अपने परिचित राजू उर्फ कालिया को 600 रुपये उधार दे दिए।

जिसके बाद उसने जब उधार रुपये लेने वाले दलित युवक राजू उर्फ कालिया से अपना पैसा मांगा तो वह बहानेबाजी करता हुआ रोज आजकल की कहकर टाल देता, वीरेश का आरोप है कि देर रात जब वह अपने घर की तरफ जा रहा था उसी दौरान उधार रुपए लेने वाला युवक राजू कालिया उसको रास्ते में आता हुआ दिखाई दिया।जिस पर उसने राजू उर्फ कालिया से अपने उधार दिए 600 रुपये मांग लिए। आरोप है कि उधार के रुपए मांगने पर उक्त युवक ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गया। जब उसने इस बात का विरोध किया। तो दबंग युवक राजू उर्फ कालिया ने अपने 3 अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया और अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए उसकी जेब में रखें रुपये छीनते हुए ईट उठाकर उसके सिर में मार दी। दबंगों द्वारा सिर पर ईट से किए गए हमले के चलते खून से लथपथ होते हुए लहूलुहान हो गया।

जिसके बाद पला साहिबाबाद निवासी आरोपी युवक अपने साथियों के साथ घटना को अंजाम देकर मौके से भाग गया। उधार के 600 रुपये मांगने पर राजू उर्फ कालिया के द्वारा अपने 3 अज्ञात साथियों के साथ मिलकर की घटना के बाद पीड़ित युवक सासनी गेट थाने पहुंचा और इलाका पुलिस को अपने साथ में घटनाक्रम से अवगत कराते हुए दबंगों के खिलाफ पुलिस को शिकायत देते हुए अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई।जिसके बाद पुलिस ने घायल को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह भेज दिया और मामले में तहरीर के आधार पर कार्रवाई की बात कही,तो वहीं डॉक्टरों ने घायल को प्राथमिक उपचार देने के बाद हालत गंभीर देखते हुए एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …