अलीगढ़: भंडारे का खाना खत्म होने पर लोगों ने भंडारा खिला रहे दो भाईयों पर बोला हमला, किया पथराव

द ब्लाट न्यूज़ सासनी गेट इलाके में भंडारे का खाना खाने के लिए पहुंचे दो दर्जन से ज्यादा लोगों में भंडारे का खाना खत्म होने के पर आक्रोश पनप गया। जिसके बाद खाना खत्म होने से गुस्साए लोगों ने भंडारे में खाना खिला रहे दो भाइयों के ऊपर हमला बोलते हुए पथराव कर दिया।

 

 

भंडारे का खाना खत्म होने से गुस्साए दो दर्जन से ज्यादा लोगों द्वारा भंडारे का खाना खिला रहे दो भाइयों पर किए गए हमले और पथराव की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भंडारे में खाना खिला रहे दोनों भाइयों को पथराव और मारपीट में घायल होने के बाद उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराने के लिए पहुंचे खून से लथपथ प्रेम सिंह ने कहा कि पुलिस उनसे बोली कि तुम दोनों भाई अस्पताल पहुंचे हम अभी आते हैं? पुलिस के इतना कहने पर दोनों भाई घायल हालत में मेडिकल परीक्षण कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंच गए। लेकिन पुलिस अस्पताल पहुंचने की बात कहने के बावजूद अस्पताल नहीं पहुंची।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सासनी गेट क्षेत्र के सराय गढ़ी निवासी प्रेम सिंह का कहना है कि उनके द्वारा क्षेत्र में भंडारे का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिस भंडारे में उनके रिश्तेदार और क्षेत्रीय लोगों सहित मोहल्ले के लोगों को भंडारे में खाने के लिए आमंत्रित किया गया था। आरोप है कि जब प्रेम सिंह और उसका छोटा भाई पवन भंडारे में शामिल होने के लिए पहुंचे रिश्तेदारों और लोगों को खाना खिलाया जा रहा था। तभी मोहल्ले के करीब 2 दर्जन से ज्यादा लोग भंडारे में खाना खाने के लिए पहुंच गए। आरोप है कि भंडारे में खाना खाने के लिए पहुंचे दो दर्जन से ज्यादा मोहल्ले के लोगों ने अपने रिश्तेदारों को खाना खिला रहे प्रेम सिंह और पवन के ऊपर आक्रोशित होते हुए हमला बोल दिया।

इस बात का जब भंडारे का खाना खिला रहे प्रेम सिंह और उसके छोटे भाई पवन ने विरोध किया। तो मोहल्ले के करीब 2 दर्जन से ज्यादा लोगों ने उनके साथ मारपीट करते हुए ईट पत्थर बरसाते हुए पथराव कर दिया। भंडारे में खाना खाने के लिए पहुंचे मोहल्ले के लोगों द्वारा भंडारे का खाना खिला रहे प्रेम सिंह और पवन के ऊपर किए गए हमले में दोनों भाई खून से लथपथ होते हुए घायल हो गए और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस को दी गई सूचना के बाद भंडारा का खाना खाने के लिए पहुंचे लोग दोनों भाइयों के साथ मारपीट कर मौके से भाग गए। जिसके बाद भंडारे का खाना खिलाने को लेकर मोहल्ले के लोगों द्वारा दोनों भाइयों पर किए गए हमले में घायल होने के बाद दोनों भाई शिकायत लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में शिकायत दी गई।

पुलिस ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए खून से लथपथ दोनों घायल भाइयों को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल भेज दिया,ओर दोनों भाइयों से कहा कि आप मेडिकल परीक्षण कर आओ हम अभी आते हैं। कहा कि थोड़ी देर में अस्पताल पहुंचने की बात कहने के बाद भी पुलिस अस्पताल नहीं पहुंची।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …