अलीगढ़: दो बाइक की भिड़ंत में 4 घायल, घायलों को जिला अस्पताल में नहीं मिली स्ट्रेचर, गोद में लेकर इमरजेंसी में कराया भर्ती

द ब्लाट न्यूज़ थाना बन्नादेवी क्षेत्र स्थित जिला मलखान सिंह अस्पताल में प्रदेश सरकार के हवा हवाई दावों की पोल खोलती हुई तस्वीर जिले के जिला मलखान सिंह अस्पताल की इमरजेंसी से निकलकर सामने आई है।

 

 

जहां थाना जवां क्षेत्र के अलीगढ़ मुरादाबाद रोड पर दो बाइकों के बीच आमने सामने की भिड़ंत हो गई। दो बाइकों के बीच हुई इस आमने-सामने की भिड़ंत में दोनों बाइक पर सवार 4 लोग खून से लथपथ होते हुए घायल हो गए। दो बाइकों के बीच हुए एक्सीडेंट को देख राहगीर और स्थानीय ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए ओर सूचना पुलिस को दी।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सरकारी एंबुलेंस को घटनास्थल पर बुलाया। जहां दो घायलों को सीएचसी चंडौस में भर्ती कराया। तो वही एक्सीडेंट में घायल दो बच्चों को परिवार के लोग सरकारी एंबुलेंस से उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उन्हें एक्सीडेंट में घायल बच्चों को अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराने के लिए जिला अस्पताल की इमरजेंसी पर स्ट्रेचर नहीं मिला। जिला अस्पताल की इमरजेंसी पर स्ट्रेचर नहीं मिलने पर परिवार के लोगों ने सरकारी एंबुलेंस से निकालते हुए घायल बच्चे को गोद में लेकर जिला मलखान सिंह अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। इसके बाद जिला अस्पताल की इमरजेंसी पर स्ट्रेचर नहीं मिलने के चलते बच्चे को गोद में लेकर भर्ती कराए जाने का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना जवां क्षेत्र के अलीगढ़ मुरादाबाद रोड स्थित गैस गोदाम के पास शनिवार की दोपहर उस वक्त दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है जब थाना जवां क्षेत्र के गांव निवासी युवक विक्की अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर बाजार से आटा लेने के लिए गया था।बताया जा रहा है कि बाजार से आटा लेने के बाद युवक विक्की अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहा था। उसी दौरान थाना जवां क्षेत्र के गांव नगला निवासी युवक साहिल अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर जवां कस्बे की तरफ जा रहा था।

उसी दौरान अलीगढ़ मुरादाबाद रोड स्थित गैस गोदाम के पास दोनों बाइकों के बीच तेज रफ्तार के साथ आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई दोनों मोटरसाइकिल के बीच हुई इस भीषण भिड़ंत में बाइकों के परखच्चे उड़ गए तो वही दोनों बाइक पर सवार चारों लोग खून से लथपथ होते हुए सड़क पर गिर पड़े एक्सीडेंट होता देख स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और सड़क पर ठीक चिल्ला रहे घायलों को सड़क से उठाकर किनारे किया जिसके बाद ग्रामीणों ने दो मोटरसाइकिल के बीच हुई एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सरकारी एंबुलेंस को घटनास्थल पर बुलाया गया जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दो घायलों को चंडौस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार के लिए भेजा गया। तो वही दो घायलों की हालत को गंभीर देखते हो उनको सरकारी एंबुलेंस के जरिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भेजा गया।जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद एक्सीडेंट में घायल दोनों युवकों की हालत को गंभीर देखते हुए एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

वही एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंचे नगोला गांव निवासी अली मोहम्मद का कहना है कि उसका भांजा साहिल अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर कस्बा जवां जा रहा था। तभी दो बाइकों के बीच एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट की सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और घायल साहिल को सरकारी एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। आरोप है कि इस दौरान उनको एक्सीडेंट में घायल भांजे साहिल को जिला मलखान सिंह अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराने के लिए स्ट्रेचर नहीं मिला। जिला अस्पताल पर स्ट्रेचर नहीं मिलने के चलते उन्होंने एक्सीडेंट में घायल भांजे साहिल को सरकारी एंबुलेंस से अपनी गोद में उठाकर इमरजेंसी में भर्ती कराया गया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …