दर्दनाक हादसा: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत  

 अलीगढ़, संवाददाता। थाना बन्नादेवी क्षेत्र में देर रात एक दर्दनाक हादसा उस वक्त सामने आया है। जब दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर एक युवक रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। तभी तेज रफ्तार के साथ रेलवे ट्रैक पर आई एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में युवक आ गया ओर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आते ही युवक के शरीर के चिथड़े उड़ गए और उसकी मौके पर की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही जीआरपी और इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक युवक के शव की मौके पर इकट्ठा लोगों से जानकारी करने के साथ ही शिनाख्त करने की कोशिश शुरू कर दी। जिसके कुछ देर बाद ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत की सूचना पर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए और मृतक युवक के शव की शिनाख्त सुबह से गायब हुए अपने बेटे के रूप में की। इसके बाद पुलिस ने लाश का पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

ये भी जानें आख़िर क्या हुआ था 

रेलवे ट्रैक पार करते हुए एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर मौत का शिकार हुए युवक के साथ हुई दर्दनाक घटना अलीगढ़ जिले की कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के रसलगंज चौराहा स्थित दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक की है। जहां रेलवे ट्रैक पार करते वक्त एक युवक एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया और ट्रेन की चपेट में आते ही युवक के शरीर के अनगिनत चिथड़े उड़ गए। जिसके चलते युवक की ट्रेन की चपेट में आकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आकर मौत का शिकार हुए युवक के परिचित शब्बू सैफी ने बताया कि सराय रहमान निवासी मृतक युवक तारिक का दिमागी संतुलन ठीक नहीं था। जिसके कारण मृतक युवक पहले भी कई बार घर से गायब हो गया था। जिसके चलते युवक देर सुबह से ही अपने घर से लापता था।जिसके चलते परिवार के लोग घर से अचानक लापता हुए युवक तारिक को सुबह से ढूंढने का प्रयास कर रहे थे। तभी देर रात परिवार के लोगों को सूचना मिली कि दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर एक युवक की रेलवे ट्रैक पार करते हुए ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई है। ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग और परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए।

इसके बाद परिवार के लोगों ने मृतक युवक की शिनाख्त अपने बेटे तारिक के रूप में की गई। बेटे की लाश के चिथड़े देख परिवार के लोगों में होश उड़ गए ओर घटनास्थल पर ही परिवार के लोगों में चीख पुकार मच गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची इलाका पुलिस को जीआरपी ने मृतक युवक की शिनाख्त होने के बाद लाश का पंचायतनामा डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। जबकि घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …