CISF में तैनात जवान की बेटी हुई लापता, पुलिस ने कुछ ही घंटों में खोजा 

 अलीगढ़ , संवाददाता। थाना रोरावर इलाके में उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ मच गई। जब दिल्ली में सीआईएसफ में तैनात दरोगा की मासूम बच्ची घर के बाहर खेलते हुए अचानक गायब हो गई। सीआईएसफ में तैनात दरोगा की मासूम बेटी के घर के बाहर से अचानक गायब होने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया ओर आनन-फानन में इलाका थानाअध्यक्ष से लेकर पुलिस के उच्च अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार के लोगों से घटना को लेकर जानकारी शुरू करते हुए गायब हुई 5 वर्षीय बच्चे की घर और घर के आस-पास तलाश शुरू कर दी ओर मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने एसओजी टीम के साथ ही पुलिस की दो टीमें बच्ची को तलाश करने के लिए गठित करते हुए इलाके में लगे सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए। इसी दौरान करीब 3 घंटे की तलाशी के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि जिस गायब हुई 5 वर्षीय बच्ची को पुलिस तलाश रही है। वह गायब बच्ची परिवार के लोगों को घर के अंदर ही सोफे के पीछे सोती हुई मिल गई है। जिसके बाद पुलिस ने गायब हुई 5 वर्षीय बच्ची को घर के अंदर सोफे के पीछे से सोते हुए बरामद करते हुए सुकून की सांस ली।

 

अलीगढ़ जनपद के थाना रोरावर क्षेत्र के वसुंधरा संकल्प कॉलोनी में एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची के घर के बाहर गली से अचानक खेलते हुए गायब होने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। सीआईएसफ में तैनात दरोगा की बेटी के गायब होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से घटना की जानकारी करते हुए बच्ची की तलाश शुरू कर दी। 3 घंटे की तलाशी के दौरान घर के बाहर से गायब हुई 5 वर्षीय बच्ची के परिवार के लोगों को तलाशी के दौरान घर के अंदर पड़े सोफे के पीछे सोती हुई मिल गई। वही इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी अभय प्रताप का कहना है कि थाना रोरावर क्षेत्र की वसुंधरा संकल्प कॉलोनी में एक 5 वर्षीय बच्ची के गायब होने की सूचना पुलिस को मिली।बच्ची के गायब होने की सूचना मिलते ही पुलिस के उच्चअधिकारी समेत इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे ओर बच्ची को ढूंढने के लिए उसकी तलाश शुरू कर दी। बच्ची की तलाशी के दौरान करीब 3 घंटों के बाद पुलिस को परिवार के लोगों द्वारा सूचना दी गई कि गायब हुई बच्ची घर में सोफे के पीछे सोती हुई मिल गई है।

गायब हुई बच्ची के घर के अंदर सोफे के पीछे से बरामद होने के बाद परिवार और पुलिस ने राहत की सांस ली। साथ ही बताया कि बच्ची के गायब होने की सूचना के बाद से ही पुलिस ने मुकदमा लिखने से लेकर बच्ची को तलाश करने के लिए पुलिस टीमें गठित करने की तैयारी शुरू करते हुए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे तलाशने शुरू कर दिए,ओर सूचना पर एसओजी की टीम भी मौके पर पहुंच गई। इसके साथ जिले की सभी लेपर्ड को बच्ची को तलाश करने की सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बच्ची को तलाश करना शुरू कर दिया। जिसके करीब 3 घंटे बाद बच्ची परिवार के लोगों को सोफे के पीछे सोती हुई मिल गई।

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …