अलीगढ़: अस्पताल में दवा दिलाने आए दंपति की चोरों ने चुराई बाइक,थाने से चंद दूरी पर बाइक चोरी देख दंपत्ति के उड़े होश

द ब्लाट न्यूज़ थाना खैर इलाके में बाइक चोरों के हौसले कितने बुलंद हैं।इसका अंदाजा इसी से ही लगाया जा सकता है कि खेर थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर अपनी पत्नी को बाइक पर बैठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में दवा दिलाने आए दंपत्ति की बाइक को शातिर चोर अस्पताल परिसर से चुराकर नौ दो ग्यारह होते हुए मौके से फरार हो गए।

 

 

पत्नी को अस्पताल से दवाई दिलाने के बाद जब दंपत्ति अस्पताल परिसर में खड़ी की अपनी बाइक के पास पहुंचा। तो अस्पताल परिसर से उसकी बाइक गायब थी। पुलिस थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर अस्पताल परिसर से बाइक चोरी होने के बाद पीड़ित दंपत्ति थाने पहुंचा ओर पुलिस को बाइक चुराने वाले अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर देते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की। पुलिस तहरीर के आधार पर अस्पताल परिसर से बाइक चोरी करने वाले अज्ञात चोरों की तलाश करते हुए कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर क्षेत्र के गांव पला जरारा निवासी जगदीश पुत्र रामदेव का कहना है कि सोमवार को उसके पत्नी के अचानक तबीयत खराब हो गई थी। पत्नी की तबीयत खराब होने पर वह अपनी पत्नी को अपनी बजाज प्लैटिना बाइक पर बैठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर पर अस्पताल से दवा दिलाने के लिए पहुंचा था। आरोप है कि अस्पताल परिसर में बाइक खड़ी करने के बाद अपनी पत्नी को साथ लेकर अस्पताल के अंदर डॉक्टर से दवा दिलाने के लिए चला गया। कुछ देर बाद पत्नी को अस्पताल से दवा दिलाने के बाद जब अपनी पत्नी के साथ अस्पताल परिसर में खड़ी की गई अपनी बजाज प्लैटिना बाइक के पास पहुंचा। तो अस्पताल परिसर में खड़ी की गई, उसकी बाइक गायब थी।

अस्पताल परिसर से बाइक गायब होने के बाद दोनों पति-पत्नी के पैरों तले जमीन खिसक गई और उनके होश उड़ गए और आनन-फानन में उसने आसपास सभी जगह अपनी बाइक को तलाश किया। लेकिन काफी तलाश के बाद भी अस्पताल परिसर से अज्ञात चोरों द्वारा चुराए गई बाइक का कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद अज्ञात चोरों के द्वारा अस्पताल परिसर से बाइक चोरी कर मौके से फरार होने के बाद पीड़ित दंपत्ति बाइक चोरी होने की शिकायत लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को अपनी बाइक चोरी होने के पूरे घटनाक्रम को लेकर अवगत कराया। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित दंपत्ति की तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ जांच कर कार्यवाही शुरू कर दी। तो वही अब देखने वाली बात होगी कि सरकारी अस्पताल परिसर से आए दिन बाइक चोरी करने वाले शातिर चोरों का कोई सुराग लगा भी पाती है अथवा नहीं?

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …