अलीगढ़: बीच-बचाव करने पर युवक के घर में घुसकर लाठी-डंडों से किया हमला,दबंगों ने भाभी का तोड़ा जबड़ा

द ब्लाट न्यूज़ थाना टप्पल क्षेत्र के गांव मादक में दबंग लोगों के बीच बचाव करने गए युवक के परिवार के लोगों को बीच-बचाव करना उस वक्त महीना पड़ गया जब दबंगों ने बीच-बचाव करने पहुंचे युवक और उसके परिवार के लोगों पर घर में घुसकर मारपीट करते हुए जमकर कहर ढाया गया। बीच-बचाव करने को लेकर दबंग लोगों के द्वारा घर में घुसकर की गई मारपीट में बीच-बचाव करने पहुंचे युवक की पत्नी सहित उसका भाई और भाभी दबंगों द्वारा की गई मारपीट में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

 

 

तो वहीं दबंगों ने वीरेंद्र के सिर पर लाठी-डंडों से हमला करते हुए खून से लथपथ कर बुरी तरह घायल कर दिया। दबंग लोगों के द्वारा घर में घुसकर हमले की सूचना पीड़ित परिवार के लोगों द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल सभी लोगों को उपचार के लिए सीएचसी टप्पल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सिर पर लाठी-डंडों से किए गए हमले में गंभीर रूप से घायल युवक वीरेंद्र की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जबकि दबंगों ने युवक की 18 वर्षीय भाभी शालू के दांतो के जबड़े को ही तोड़ दिया। जहां महिला शालू को भी जिला अस्पताल रेफर किया गया। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने दबंग लोगों के खिलाफ थाना टप्पल में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

आपको बता दें कि दरअसल पूरा मामला अलीगढ़ जिले के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव मादक का हैं। जहाँ मादक गांव में दो पक्षों के बीच विवाद हो रहा था इस दौरान गांव का ही युवक धर्मवीर दो पक्षों के बीच हो रहे विवाद को देख मौके पर पहुंचा और दोनों पक्षों के बीच हो रहे विवाद के दौरान बीच बचाव करने की कोशिश की गई। जिसके बाद दबंगों को बीच-बचाव करने की यह बात नागवार गुजर गई। बीच-बचाव करने की इसी बात के चलते दबंगों ने बीच-बचाव कराने के लिए पहुंचे युवक धर्मवीर के घर में घुसकर लाठी-डंडों से हमला बोलते हुए परिवार की महिलाएं पुरुष और बच्चों समेत जो भी मिला उसके साथ बेरहमी से पिटाई करते हुए लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। बीच-बचाव करने को लेकर दबंग लोगों के द्वारा घर में घुसकर लाठी-डंडों से किए गए हमले में आधा दर्जन के करीब पीड़ित परिवार के लोग खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस दौरान दबंगों ने वीरेंद्र के सिर पर हमला बोल दिया तो वही उसकी 18 वर्षीय भाभी शालू के दातों पर हमला करते हुए जबड़े को तोड़ दिया। दबंगों द्वारा घर में घुसकर किए जा रहे हमले के दौरान अपने आप को दबंगों लोगों के चुंगल से बचाने के लिए चीख चिल्ला रहे लोगों की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे हो दबंगों के चुंगल से पीड़ित परिवार के लोगों को बचाया गया। जहां दबंग लोगों के द्वारा घर में घुसकर की गई मारपीट के बाद खून से लथपथ हुए पीड़ित परिवार के सभी लोग दबंगों के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंचे और मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई पुलिस ने मारपीट में घायल सभी लोगों को तत्काल उपचार के लिए सीएचसी टप्पल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने लाठी-डडों से सिर पर किए गए हमले में घायल युवक विरेंद्र को मेडिकल कॉलेज ओर उसकी 18 वर्षीय भाभी शालू को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …