अलीगढ़: किताब की जगह मासूम ने हाथों में थामे अवैध हथियार, वीडियो वायरल

द ब्लाट न्यूज़ जिस उम्र में मासूम दिख रहे इस लड़के के हाथ में स्कूल की किताबें होनी चाहिए थी।लेकिन इस कच्ची उम्र में इस लड़के ने किताबों को किनारे करते हुए अपने हाथों में अवैध हथियार थाम लिया। जी हां ऐसा ही एक मामला अलीगढ़ जिले के थाना गभाना इलाके के गांव से निकलकर सामने आया है।

 

 

जहां एक युवक का हाथों में गोलियों से भरी मैगजीन और अवैध हथियार लिए 8 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर हाथों में मैगजीन और अवैध हथियार लिए युवक का वायरल हो रहा वीडियो थाना गभाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गभाना इलाके के एक गांव का 8 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कच्ची उम्र का एक लड़का अपने हाथों में गोलियों से भरी मैगजीन और अवैध हथियार लेकर झूठी शान के साथ अपने लफंगे बदमाश दोस्तों के साथ मिलकर अपनी वीडियो बनवा रहा है।

इस दौरान हाथों में अवैध हथियार और मैगजीन लिए खड़ा युवक और उसके साथ खड़े दोस्त फिल्मी गाना गुनगुना ते हुए युवक अपने एक हाथ में पिस्तौल लिए हुए हैं तो वही दूसरे हाथ में गोलियों से भरी मैगजीन उसके हाथों में मौजूद है जिसके बाद युवक अपनी वीडियो बनवाते हुए अवैध पिस्तौल के अंदर मैगजीन को डालता है तभी उसके साथ खड़े उसके लफंगे बदमाश दोस्त अपनी जुबान से फिल्मी गाने गाते हुए अपशब्द बोलते हुए नजर आ रहे हैं। हाथों में अवैध हथियार लेकर वीडियो बनवा रहे युवक का उसके ही दोस्तों द्वारा उसकी अवैध हथियारों की हरकतों को अपने मोबाइल कैमरे में कैद करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों के साथ एक लड़के का 8 सेकंड का वायरल हो रहा वीडियो थाना गभाना इलाके का बताया जा रहा है सोशल मीडिया पर युवक का अवैध हथियार लिए वीडियो वायरल होने के बाद इलाका पुलिस में हड़कंप मच गया है।जिसके बाद इलाका पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी लड़के को चिन्हित करते हुए उसकी तलाश में जुट गई है।

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …