अलीगढ़: क्लोजिंग से चंद घंटे पहले SBI बैंक की मुख्य शाखा में लगी भीषण आग,आग पर खड़े हुए सवाल

द ब्लाट न्यूज़ 31 मार्च को क्लोजिंग से चंद घंटों पहले भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में अचानक आग लगने से बैंक कर्मचारियों को सवालों के घेरे में खड़ा करते हुए बैंक में आग लगने को लेकर कई सवालिया निशान खड़े कर दिए। जहां जनपद अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंबेडकर पार्क स्थित भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य शाखा में गुरुवार की दोपहर अचानक भीषण आग लग गई भारतीय स्टेट बैंक में अचानक आग की लपटों को देख इलाके में भगदड़ और अफरा-तफरी मच गई।

 

 

बैंक में आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल के कर्मचारी दमकल के कई गाड़ियां लेकर मौके पर पहुंचे जहां मौके पर मौजूद दमकल की 4 गाड़ियों से बैंक में लगी आग में पानी की बौछार करते हुए दमकल कर्मचारियों के द्वारा 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बैंक में लगी आग पर काबू पाया गया हालांकि बैंक में आग कैसे लगी अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है और आग से कितना नुकसान हो पाया है इसकी भी अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है। लेकिन 31 मार्च क्लोजिंग से महज 1 दिन पहले बैंक में लगी आग पर सवाल खड़े हो गए हैं। आपके सूचना पर मौके पर पहुंचे जिला अधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने बैंक में आग लगने को लेकर जांच की बात कही है।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के अंबेडकर पार्क स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में गुरुवार की दोपहर अज्ञात कारणों के चलते बैंक के अंदर भीषण आग लग गई। भारतीय स्टेट बैंक में अचानक आग की लपटों को देख मौके पर मौजूद कर्मचारियों और स्टाफ में अफरा-तफरी भगदड़ और चीख-पुकार मच गई। भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में आग लगने की सूचना कर्मचारियों द्वारा फोन कल दमकल विभाग को दी गई। बैंक में आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड के कर्मचारी दमकल की 4 गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचे और बैंक में लगी आग पर काबू करने की कोशिश शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल के कर्मचारियों द्वारा बैंक में लगी आग पर काबू पाया गया।

वहीं इस मामले में जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह का कहना है कि भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में आग लगने की सूचना मिली है। बैंक में आग लगने के कारणों की जानकारी की जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बैंक में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। आग बुझाने के लिए दमकल की करीब 4 गाड़ियां लगाई गई थी। साथ ही जिलाधिकारी ने बताया कि आग पर नियंत्रित करते हुए आग बुझाई गई है। प्रथम दृष्टया बैंक में रखे हुए कंप्यूटर में आग लगी है। जांच के बाद ही आग के कारणों का पता लगेगा। जबकि आग पर काबू पाने से बड़ा नुकसान होने से बच गया है।वहीं बैंक के अंदर गैस को कोई नुकसान नहीं हुआ है. आग से कई कंप्यूटर क्षतिग्रस्त हुए हैं. हालांकि आग के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। वही बैंक में किस तरह का और कितना नुकसान हुआ है इसका भी आकलन अभी नहीं किया जा सका है।

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …