अलीगढ़: झोपड़ी में सो रहे बुजुर्ग दंपत्ति की मिली लाश, गला दबाकर की हत्या,लाश मिलने से मचा हड़कंप

द ब्लाट न्यूज़ थाना इगलास इलाके के गांव बादामपुर में उस वक्त सनसनी फैल गई। जब 20 बीघा जमीन को लेकर एक 80 और 72 वर्षीय बुजुर्ग दंपत्ति की गर्दन दबा कर की गई हत्या के बाद दोनों की लाश खेतों में बनी सुनसान कुटिया के अंदर फेंक दी। कुटिया के अंदर बुजुर्ग दंपत्ति की लाश मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। जिसके बाद कुटिया के अंदर पड़ी लाश देखने के लिए मौके पर इकट्ठा हुआ ग्रामीणों द्वारा बुजुर्ग दंपत्ति की गला दबाकर हत्या किए जाने की सूचना पुलिस को दी।

 

 

सूचना मिलते ही एसएसपी समेत इलाका पुलिस फॉरेंसिक टीम और पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद फॉरेंसिक टीम ने कुटिया को अपने कब्जे में लेकर साक्ष्य जुटाए, तो वही पुलिस ने बुजुर्ग दंपत्ति के शवों को कब्जे में लेकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग दंपति के गर्दन और शरीर पर चोटों के निशान हैं। हत्या की आशंका को देखते हुए गठित की गई पुलिस टीमों ने मामले में संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

दरअसल पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली इगलास के गांव बादामपुर के स्थित मंदिर की कुटिया का है। जहां पर एक 80 और 72 वर्षीय बुजुर्ग दंपति मंदिर के सहारे स्थित अपनी 20 बीघा जमीन पर झोपड़ी डालकर जीवन यापन कर रहे थे। बताया जाता है कि 80 वर्षीय रामजीलाल ओर उसकी 72 वर्षीय पत्नी भगवान देवी अपने तीनों बेटों से अलग रहकर मंदिर के पास ही उनके द्वारा अपने 20 बीघा जमीन पर खेतों में झोपड़ी बना रखी थी। पास में ही स्थित मंदिर पर पूजा अर्चना करने के साथ वह अपनी कुटिया में ही जीवन यापन करते थे। देर रात दोनों बुजुर्ग दंपत्ति अपने खेतों में झोपड़ी में सो रहे थे।

जहां देर रात संदिग्ध लोगों ने सुनसान जंगल के बीच झोपड़ी में सो रहे बुजुर्ग दंपत्ति की गला दबाकर हत्या करने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। जिसके बाद मृतक रामजीलाल और उसके मृतक पत्नी भगवान देवी को उनकी नातिन नीरू झोपड़ी पर दूध देने के लिए गई थी। जैसे ही नातिन नीरू अपने बुजुर्ग दादा दादी को दूध देने के लिए झोपड़ी में पहुंची तो दोनों किला से झोपड़ी के अंदर पड़ी हुई थी बुजुर्ग दादा-दादी की लाश को देख उसकी चीख निकल गई और दौड़कर गांव पहुंची ओर बुजुर्ग दादा-दादी की लाश झोपड़ी में पड़े होने की सूचना परिवार के लोगों सहित ग्रामीणों को दी।

सूचना मिलते ही ग्रामीण और परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और झोपड़ी के अंदर लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसएसपी कलानिधि नैथानी फॉरेंसिक टीम और इलाका पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि झोंपड़ी में एक 80 और 72 वर्षीय बुजुर्ग दंपति की लाश पड़े होने की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना पर फॉरेंसिक टीम और इलाका पुलिस मौके पर पहुंची जहां झोपड़ी के अंदर दोनों बुजुर्ग दंपत्ति की लाशें पड़ी हुई थी और झोपड़ी का सामान अपनी जगह पर था। जबकि मृतक बुजुर्ग दंपति के गले पर चोट के निशान मौजूद थे। बताया जा रहा है कि मृतक बुजुर्ग दंपति के तीन बेटे हैं ओर बुजुर्ग दंपति पर 20 बीघा जमीन है, जो अभी उन्हीं के नाम है।तो वही हत्या में व्यक्तिगत रंजिश की संभावना को देखते हुए पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …