अलीगढ़: मुंबई GRP पुलिस फोन पर बोली: रेलवे ट्रैक पार करते हुए फरमान की ट्रेन की चपेट में आकर हुई मौत

द ब्लाट न्यूज़ थाना अतरौली क्षेत्र के मोहल्ला पुख्ता गढ़ी में रहने वाले एक परिवार में उस वक्त चीख पुकार मच गई। जब मुंबई जीआरपी पुलिस ने फोन कर परिवार के लोगों को कहा कि उनके बेटे फरमान की रेलवे ट्रैक पार करते हुए ट्रेन के चपेट में आकर मौके पर ही मौत हो गई है।  अलीगढ़ से मुंबई में कपड़े की फेरी लगाने गए युवक की ट्रेन की चपेट में आकर दर्दनाक मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद अलीगढ़ के थाना अतरौली क्षेत्र के कस्बा अतरौली मोहल्ला पुख्ता गड़ी निवासी युवक फरमान की मुंबई में ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। वहीं आपको बता दें की पुख्ता गड़ी निवासी युवक फरमान एक महीने पहले अपने परिवार से दूर अपने घर से फिल्मी सितारों की चकाचौंध कहे जाने वाले मुंबई नगरी में काम करने के लिए गया था। जहां फरमान ने मुंबई में कपड़े की फेरी लगा रखी थी। उसके साथ हुई घटना 17 मार्च 2023 की है, जब वह जुमे की नमाज के बाद कपड़े की फेरी लगाने के लिए ट्रेन से कल्याण जा रहा था। जहां कल्याण पहुंचने के उपरांत रेलवे ट्रैक पर रेल की पटरी पैदल क्रॉस करते वक्त अचानक ट्रैक पर आई एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत की सूचना मिलते ही मुंबई जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक पर पड़े मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी शिनाख्त के लिए पोस्टमार्टम हाउस पर भेज दी। जिसके बाद जीआरपी पुलिस ने मृतक युवक के पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी मौत की सूचना अलीगढ़ फोन कर उसके परिवार के लोगों को दी गई। मुंबई जीआरपी पुलिस के द्वारा फरमान की मौत की सूचना मिलने पर मृतक परिवार के लोगों द्वारा अपने बेटे की मौत की सूचना मुंबई में रह रहे अपने रिश्तेदारों को दी गई।सूचना पर मुंबई में रह रहे मृतक के रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए और मृतक की शिनाख्त फरमान पुत्र जहीर खा के रूप में की गई। मुंबई जीआरपी पुलिस के द्वारा मृतक युवक के परिवार को फोन पर दी गई सूचना के बाद बेटे की मौत परिवार कोहराम मच गया। तो वही हादसे के बाद से परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …