अलीगढ़: मुलजिम के हथकड़ी लगाने के साथ बिजली के खंभों पर भी रहेगी पुलिस की नजर

द ब्लाट न्यूज़ समूचे उत्तर प्रदेश सहित अलीगढ़ जिले में विद्युत विभाग के कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने के बाद अब विद्युत विभाग की देखरेख करने के लिए पुलिस को तैनात कर दिया गया है। जिसके बाद अब पुलिस कर्मियों के द्वारा विद्युत विभाग पर भी पैनी नजर रखी जा रही है आपको बता दें पुलिस का काम कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने का होता है। लेकिन अब पुलिसकर्मियों को अतिरिक्त काम देने के साथ-साथ बिजली खंभों पर भी नजर रखनी पड़ेगी।

 

 

जहां कुख्यात बदमाशों को हथकड़ी पहनाने वाले पुलिसकर्मी अब विद्युत कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने के बाद बिजली घर में मौजूद फ़ोल्डरों की देखरेख करते नजर आए हैं।

आपको बताते चलें कि पूरा मामला अलीगढ़ जिले की तहसील इगलास क्षेत्र का है। जहां समूचे उत्तर प्रदेश में विद्युत विभाग के कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने के बाद अलीगढ़ जिला सहित पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है। जिसको लेकर जिला प्रशासन की तरफ से कोतवाली इगलास के कस्बा इंचार्ज दिनेश चंद यादव को बिजली विभाग की देखरेख करने का कार्यभार सौंपा गया है।इसके साथ ही पुलिस व प्रशासन के द्वारा विद्युत विभाग पर पैनी नजर रखी जा रही है। कस्बा इंचार्ज इगलास को बिजली घर पर सडाउन लेने वह शटडाउन वापस करने का अधिकार दिया गया है।

जिसके बाद कस्वे में अगर कहीं भी फोल्ड होता है। तो कस्बा चौकी इंचार्ज की अनुमति के बाद ही शटडाउन लिया जाएगा। अगर कहीं की बिजली गुल हो जाती है, तो कस्बा इंचार्ज की अनुमति के बाद ही बिजली को दुरुस्त किया जाएगा।वही बिजली घर में तैनात एसएचओ द्वारा बताया गया की बिजली कर्मचारी हड़ताल पर है। जिसके चलते कोतवाली इगलास के कस्बा चौकी इंचार्ज को विद्युत विभाग की कमान सौंपी है। जिसमें उनके आदेश के बाद ही बिजली घर से शटडाउन दिया जाएगा ओर वापस लिया जाएगा। हड़ताल कब तक चलेगी उनके नहीं पता?

वही उपजिलाधिकारी इगलास भावना विमल का कहना है कि विद्युत कर्मचारियों के द्वारा हड़ताल की गई है। जिसको लेकर उनके द्वारा भी पुलिस व प्रशासन की मदद से आम जनता को समय से बिजली मुहैया कराने का काम किया जा रहा है। कहीं भी अगर कोई फॉल्ट होता है। तो उसको दुरुस्त कराने का काम पुलिस व प्रशासन के द्वारा किया जा रहा है। जिससे आम जनता को सुचारू रूप से बिजली मिल सके।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …