अलीगढ़: राजधानी ट्रेन के सामने आत्महत्या करने रेलवे ट्रैक पर कूदा शराबी युवक, लाइव घटना सीसीटीवी में कैद

द ब्लाट न्यूज़ कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित अलीगढ़ जंक्शन पर उस वक्त अफरातफरी मच गई। जब एक शराबी युवक शराब का सेवन करने के बाद शराब के नशे में धुत होकर प्लेटफार्म नंबर 3 पर राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन के सामने खुदकुशी करने के लिए रेलवे ट्रैक पर नीचे उतर गया।

 

 

रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने के लिए खड़े शराबी युवक को देख स्टेशन पर तैनात रेलवे पुलिस का जवान दौड़ता हुआ मौके पर पहुंचा और रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने के लिए खड़े युवक को पकड़कर रेलवे ट्रैक से हटाते हुए उसको प्लेटफार्म पर ऊपर खींचा गया। इस दौरान रेलवे स्टेशन पर आत्महत्या करने के लिए राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन के सामने आत्महत्या करने के लिए पहुंचे शराबी युवक को रेलवे पुलिस द्वारा आत्महत्या किए जाने से बचाने की पूरी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर 17 मार्च की देर शाम करीब 7:15 एक शराबी युवक शराब का सेवन करने के बाद शराब के नशे में धुत होकर राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन के सामने आत्महत्या करने के लिए प्लेटफार्म नंबर 3 पर पहुंच गया। जहां शराब के नशे में धुत होकर अलीगढ़ जंक्शन पर आत्महत्या करने के लिए पहुंचा युवक प्लेटफार्म से नीचे उतरकर रेलवे ट्रैक पर खड़ा हो गया। राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन के सामने आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर खड़े शराबी युवक को देख रेलवे स्टेशन पर तैनात एक रेलवे पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल अनिल कुमार यादव की नजर आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर खड़े शराबी युवक पर पड़ गई।

जिसके बाद पुलिस का जवान प्लेटफॉर्म पर दौड़ता हुआ रेलवे ट्रैक पर नीचे उतरा और ट्रेन के सामने सुसाइड करने के लिए खड़े युवक को राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन आने से कुछ सेकंड पहले ही रेलवे ट्रैक से हटाते हुए प्लेटफार्म के ऊपर खींच कर रेलवे पुलिस के जवानों द्वारा उसकी जान बचाई गई। इसी दरमियान जब दोनों जवानों ने उसको रेलवे ट्रैक से हटाया तभी राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन पीछे से तेज रफ्तार के साथ दौड़ते हुए अलीगढ़ से दिल्ली की तरफ दौड़ी चली गई। रेलवे स्टेशन पर शराब के नशे में धुत होकर सुसाइड करने के लिए पहुंचे शराबी युवक को रेलवे पुलिस के जवानों द्वारा बचाए जाने का पूरा घटनाक्रम प्लेटफार्म नंबर 3 पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …