अलीगढ़: मुकदमे में फैसला नहीं करने पर दबंगों ने घर में घुसकर लड़की संग की मारपीट, जान से मारने की दी धमकी

द ब्लाट न्यूज़ थाना खैर इलाके के गांव नारायणपुर में पुराने मुकदमे में समझौता नहीं करने पर दबंग लड़को ने अपने ही गांव की एक लड़की पर जमकर कहर ढाया हैं। जहां पुराने मुकदमे में समझौता नहीं करने पर दबंग लड़के लड़की को घर पर अकेला देख उसके घर में घुस गए ओर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाते हुए गाली गलौज करते हुए उससे कहा “तू पुराने मुकदमे में समझौता करेंगी या नहीं? जिस पर लड़की ने पुराना मुकदमा वापस लेने ओर समझौता करने से साफ तौर पर इंकार कर दिया। इसी बात पर दबंग लड़को ने पीड़ित लड़की के घर के बाहर खड़े अपने अन्य साथियों को बुला लिया।

 

 

 

जिसके बाद घर में घुसे दबंग लड़कों ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़ित लड़की के साथ जमकर मारपीट करते हुए पिटाई कर दी। गांव के ही दबंग लड़को द्वारा घर में घुसकर पुराने मुकदमे में फैसला नहीं करने के चलते की गई पिटाई के बाद मारपीट में गंभीर रूप से घायल हुई पीड़ित लड़की थाने पहुंची और पुराने मुकदमे में फैसला नहीं करने पर दी गई धमकी ओर मारपीट के मामले में दबंगों के खिलाफ दूसरा मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को लिखित में शिकायत दी गई। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के गांव नारायणपुर निवासी दबंगों की मारपीट का शिकार हुई पीड़ित लड़की कुमारी रीना के द्वारा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके साथ गांव के ही दबंग लड़को द्वारा की गई मारपीट ओर जान से मारने की दी गई घटना शुक्रवार सुबह 10:00 करीब बजे की है। जब उसके परिवार के सभी लोग खेतों पर काम करने के लिए गए थे। उसी दौरान वह घर पर अकेली थी। तभी उसको घर पर अकेली देख गांव के लड़के उसके घर में घुस गए। जिसके बाद घर में घुसे गांव के की दबंग युवक अनिल और नीरज द्वारा पुराने मुकदमे में उससे फैसला करने को लेकर दबाव डालते मुकदमा वापस करने को लेकर गाली गलौज करते हुए धमकी दी गई कि “तू पुराने मुकदमें मैं समझौता करेगी या नहीं?

जिस पर दबंग लड़कों द्वारा दी गई धमकी के बाद उसने पुराने मुकदमे में समझौता करने से मना करते हुए साफ तौर पर इंकार कर दिया। जिसके बाद दबंग युवकों को उसकी कही गई ये बात नागवार गुजर गई। जिसके बाद गांव के ही दबंग युवकों ने उसके घर के घर के बाहर खड़े अपने और अन्य साथियों को बुलाकर उसके साथ लात घुसा से मारपीट करते हुए पिटाई कर डाली। दबंग लड़कों द्वारा की जा रही पिटाई के बाद उसने अपने आपको बचाने के लिए शोर मचा दिया। जिस पर उसके चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीणों को मौके पर आता हुआ देख मारपीट करने वाले लड़के उसको जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए। जिसके बाद गांव के ही दबंग लड़कों द्वारा पुराने मुकदमे में फैसले को लेकर उसके साथ की गई मारपीट में वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

जिसके बाद मारपीट में गंभीर रूप से घायल होने के बाद सूचना पर परिवार के लोग खेतों से घर पहुंचे। जिसके बाद वह परिवार के लोगों के साथ थाने पहुंची और पुलिस को बताया कि उसके साथ 2 दिसंबर 2022 को गांव के ही दबंग लड़कों के द्वारा जान से मारने धमकी देते हुए मारपीट की गई थी। उस मुकदमे में फैसला नहीं करने पर दबंग लड़के उसके घर पहुंचे और अपने साथियों के साथ मिलकर मुकदमे में फैसला करने का दबाव बनाते हुए मुकदमा वापस लेने को धमकी दी गई। जब उसने पुराने मुकदमे में फैसला करने से इंकार कर दिया। तो गांव के उन दबंग लड़कों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी दी।

गांव के ही लड़कों द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर की गई पिटाई के बाद पीड़ित लड़की खैर थाने पहुंची और मुकदमा दर्ज करने के लिए दबंग लड़कों के खिलाफ दूसरा मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई। पीड़ित लड़की के द्वारा गांव के ही दबंग लड़कों के खिलाफ दी गई तहरीर के बाद पुलिस तहरीर के आधार पर घर में घुसकर मारपीट और धमकी देने वाले आरोपी लड़कों की तलाश करते हुए कार्रवाई कर मामले की जांच में जुट गई है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …