अलीगढ़: डंनगारा मधुमखियों ने बोला किसान पर हमला, मधुमक्खियों के डंक का शिकार किसान अस्पताल में भर्ती

द ब्लाट न्यूज़ तहसील खैर परिसर में शुक्रवार को उस वक्त लोगों में अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। जब तहसील में पीपल के पेड़ अपना अड्डा जमाए छत्ते पर चिपटकर बैठी डंनगारा मधुमक्खियों ने तहसील से खतौनी लेने के लिए आए किसान सहित कई अन्य लोगो पर हमला बोल दिया। बुजुर्ग किसान के ऊपर मधुमक्खियों का हमला होता देख तहसील में फरियाद लेकर पहुंचे अन्य फरियादी ओर तहसील स्टाफ में अफरा-तफरी भगदड़ मच गई।

 

 

जिसके बाद आनन-फानन में डंनगारा मधुमक्खियों के डंक से घायल हुए किसान को उपचार के लिए सीएचसी खैर ले जाया गया। जहां मधुमक्खियों के जहरीले डंक का शिकार हुए बुजुर्ग किसान की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसका उपचार जारी हैं।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील खैर क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी बुजुर्ग किसान राकेश कुमार अपने घर से शुक्रवार को तहसील खैर में खेत की खतौनी निकलवाने के लिए आया था। इस दौरान तहसील के खतौनी काउंटर पर लोगों की भीड़ लगी देख बुजुर्ग किसान राकेश कुमार पीपल के पेड़ के नीचे बैठ गया। तभी पीपल के पेड़ के ऊपर डंनगारा मधुमक्खियों ने राकेश कुमार सहित कई अन्य लोगों पर हमला बोल दिया। मधुमक्खियों के द्वारा तहसील परिसर में किसानों के ऊपर बोले गए हमले को देख तहसील में अपनी अपनी फरियाद लेकर पहुंचे अन्य लोगों सहित तहसील स्टाफ में अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। वही मधुमक्खियों के ढंग से घायल हुए घायल किसान राकेश कुमार का कहना है कि उसके ऊपर 200 से 300 करीब डंनगारा मधुमक्खियों द्वारा उसके ऊपर हमला बोलते हुए कई अन्य लोगों पर भी मधुमक्खियों ने हमला कर दिया।

तहसील परिसर में पीपल के पेड़ पर बैठी मधुमक्खियों के द्वारा लोगो पर किए गए हमले में खतौनी लेने के लिए आया किसान मधुमक्खियों के ढंग से घायल हो गया जिसकी सूचना मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा फोन कर सरकारी एंबुलेंस को दी गई सूचना पर 108 एंबुलेंस तत्काल मौके पर पहुंची और मधुमक्खियों के डंक से घायल हुए किसान को उपचार के लिए आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद मधुमक्खियों के हमले का शिकार हुए किसान को अलीगढ़ जिला मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …