बीग बी ने की अगली फिल्म की घोषणा

THE BLAT NEWS:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी नई फिल्म सेक्शन 84 की घोषणा कर दी है। यह एक कोर्ट रूम थ्रिलर ड्रामा है, जिसका लेखन और निर्देशन रिभु दासगुप्ता करेंगे। बिग बी और दासगुप्ता का यह 2014 में रिलीज हुई भारतीय टेलीविजन थ्रिलर मिनी सीरीज युद्ध और टीई3एन (2016) के बाद साथ में तीसरा प्रोजेक्ट है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की और कहा कि वह बेहतरीन क्रिएटिव माइंड्स के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं।5 Relief Efforts By Amitabh Bachchan Amid COVID-19, From Distributing ...
बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटी वीडियो क्लिप शेयर करके फिल्म सेक्शन 84 में काम करने के बारे में जानकारी दी। वीडियो में लिखा है, रिभु दासगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित सेक्शन 84 में अमिताभ बच्चन। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, इस नए प्रोजेक्ट के लिए बेहतरीन क्रिएटिव माइंड्स के साथ काम करने में एक बार फिर खुशी हो रही है, जो मुझे चुनौती देती है।
निर्देशक ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा, मैं फिर से सर के साथ फिर से काम करने के लिए खुश हूं और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। रिलायंस एंटरटेनमेंट के निर्माता विवेक बी अग्रवाल कहते हैं, मिस्टर बच्चन को हमारी अगली फिल्म में शामिल करना एक सम्मान की बात है और मैं सेक्शन 84 में उनके और रिभु के साथ इस साहसिक कार्य को शुरू करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …