उर्वशी के फैंस को लगा बड़ा झटका, कांतारा 2 में नजर नहीं आएगी एक्ट्रेस

द ब्लाट न्यूज़ अभी तो कांतारा 2 में उर्वशी रौतेला के कास्ट होने की खबर भी सामने आई थी। फैन्स थोड़े खुश हुए थे। कहने लगे थे कि ऋषभ पंत नहीं तो ऋषभ शेट्टी ही अभिनेत्री के लिए ठीक हैं। और अब इनके फिल्म में नजर न आने की बात भी सामने आने लग गई है।

 

 

दरअसल, हुआ ऐसा था कि उर्वशी रौतेला ने कांतारा सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी संग सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी साझा की है। इसके साथ ही कैप्शन में एक्ट्रेस ने फैन्स को हिंट दिया था कि वह कांतारा 2 में दखाई देने वाली है। जैसे ही यह खबर आग की तरह फैलनी शुरू हुई, मूवी के प्रोडक्शन हाउस से इस बारे में जानने का प्रयास भी किया है।

प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र के हवाले से पता लगा कि उर्वशी मूवी का भाग नहीं हैं। फैन्स केवल सुनी-सुनाई बातों पर यकीन भी करने ,लगे है। एक्ट्रेस के साथ मूवी में काम करने को लेकर कोई बात नहीं हो पाई है। प्रोडक्शन हाउस के सूत्र ने मीडिया संग बातचीत में बोला है कि, उर्वशी रौतेला के कांतारा 2 में कास्ट करने को लेकर जो बातें चल रही हैं, वह बेसलेस हैं। अफवाह मात्र हैं।

खबरों का कहना है कि उर्वशी अचानक से उसी जगह उपस्थित रहीं, जहां ऋषभ शेट्टी भी है। अभिनेत्री ने कांतारा फेम स्टार से मिलने की गुजारिश की और वह मिल लिए। जिसके उपरांत अभिनेत्री ने अजीब कैप्शन के साथ फोटो पोस्ट कर दी। इतनी देर में फैन्स के बीच बातें बनने लगीं। उर्वशी मूवी का हिस्सा नहीं हैं।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …