अजय देवगन ने शुरू की औरों में कहां दम था की शूटिंग, साथ नजर आएंगी तब्बू

द ब्लाट न्यूज़ बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म औरों में कहां दम था की शूटिंग शुरू कर दी है। बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक नीरज पांडे फिल्म औरों में कहां दम था! बना रहे हैं।

 

 

इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू और जिम्मी शेरगिल की अहम भूमिका है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी है। इस फिल्म का ऑरिजनल साउंडट्रैक एमएम कीरावानी कंपोज करने वाले हैं। फिल्म आरआरआर के नाटू नाटू गाने को कंपोज करने वाले एमएम कीरावानी ने देश और दुनिया में भारत का मान बढ़ाया है।

अजय देवगन ने एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है। अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें फिल्म के तीनों कलाकार और नीरज पांडे दिखाई दे रहे हैं। सभी सेट पर मौजूद हैं और बातें कर रहे हैं।अजय देवगन ने ट्विटर पर लिखा, ‘औरों में कहां दम था फिल्म के सेट से, नीरज पांडे के साथ, शूटिंग शुरू, तब्बू, जिम्मी शेरगिल।

अजय की निर्देशक नीरज पांडे के साथ यह पहली फिल्म हैं। यह एक संस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी। अजय-तब्बू की भोला की बात करें तो यह फिल्म 30 मार्च, 2023 को रिलीज होगी। भोला तमिल फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है, जो 2019 में रिलीज हुई थी। इसमें अभिनेता कार्ति मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …