साउथ के सुपरस्टार अजित की अगली फिल्म में ऐश्वर्या की एंट्री

THE BLAT NEWS:

सुपरस्टार अजित कुमार की फिल्म थुनिवु इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। उनकी फिल्म एके 62 भी पिछले काफी समय से चर्चा में है और प्रशंसक थुनिवु के बाद अब अजित की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह एक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म होगी। अब जो खबर आ रही है, उससे दर्शकों का उत्साह और बढ़ जाएगा। दरअसल, फिल्म में अजित के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आ सकती हैं।

कान फेस्टिवल में ऐश्वर्या का छाया सुनहरा जादू - Entertainment AajTak
रिपोर्टों के मुताबिक, इस फिल्म में अजित के साथ एक नहीं, बल्कि दो हीरोइनें नजर आएंगी। उनकी एक लीडिंग लेडी के रूप में ऐश्वर्या का नाम फाइनल हो गया है। ऐश्वर्या ने फिल्म भी साइन कर ली है। वह फिल्म की कहानी और अपने किरदार से बेहद प्रभावित हुईं। दूसरी हीरोइन के लिए तृषा कृष्णन का नाम सामने आया है। खास बात है कि दोनों ही अभिनेत्रियां पिछली बार ब्लॉकबस्टर फिल्म पोन्नियन सेल्वन 1 में दिखी थीं।एके 62 लाइका प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है। जहां अजित पहली बार इस प्रोडक्शन हाउस से जुड़े हैं, वहीं ऐश्वर्या की पोन्नियन सेल्वन इसी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी थी। इंडियन 2 के निर्माण की जिम्मेदारी भी लाइका प्रोडक्शन पर है।
अजित की 62वीं फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। इसे काफी बड़े बजट में बनाया जा रहा है। इस फिल्म में कई बड़े सितारे अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन जाने-माने निर्देशक विग्नेश सिवान कर रहे हैं। फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ रोमांच का तड़का भी खूब लगेगा। इसमें अजित का एक ऐसा अवतार देखने को मिलेगा, जो इससे पहले कभी देखने को नहीं मिला। अभिनेता अरविंद स्वामी इस फिल्म में विलेन बन सकते हैं।

दुनिया की 5 बेशकीमती चीजों की मालकिन हैं ऐश्वर्या राय, कीमत जान कर ...

अजित तमिल सिनेमा में मशहूर हैं। वह चार विजय पुरस्कार, तीन सिनेमा एक्सप्रेस पुरस्कार, तीन फिल्मफेयर पुरस्कार साउथ और तीन तमिलनाडु स्टेट फिल्म पुरस्कार अपने नाम कर चुके हैं। वह फोर्ब्स इंडिया सेलेब्रिटी 100 की सूची में तीन बार अपनी जगह बना चुके हैं।
ऐश्वर्या को पिछली बार साउथ की फिल्म पोन्नियन सेल्वन 1 में देखा गया था। इस फिल्म में ऐश्वर्या के अभिनय और अंदाज की भी खूब तारीफ हुई। इससे पहले वह 2018 में फिल्म फन्ने खान में नजर आई थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई। चार साल बाद ऐश्वर्या ने पर्दे पर अपनी धमाकेदार वापसी कर दर्शकों का दिल जीत लिया। अब ऐश्वर्या एक बार फिर साउथ की फिल्म में काम करने जा रही हैं।
ऐश्वर्या पोन्नियन सेल्वन 2 में नजर आएंगी। उन्होंने द लेटर नाम की एक इंटरनेशनल फिल्म भी साइन की है, जो रवींद्रनाथ टैगोर की किताब थ्री वुमन पर आधारित है। यह फिल्म कादम्बरी देवी के लेटर पर आधारित है, जो टैगोर की भाभी थीं। नेल्सन दिलीप कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म थलाइवार 169 में ऐश्वर्या साउथ के भगवान माने जाने वाले रजनीकांत के साथ नजर आ सकती हैं। इससे पहले दोनों की जोड़ी फिल्म रोबोट में दिखाई दी थी।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …