बॉलीवुड अपडेट: सिद्धार्थ आनंद की अगली पैन इंडिया फिल्म में प्रभास के बाद ऋतिक की एंट्री!

THE BLAT NEWS:

प्रभास जल्द ही बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म से जुड़ीं अब तक कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। यह एक पैन इंडिया फिल्म है। अब जो खबर आ रही है, उससे प्रशंसक फूले नहीं समाएंगे। दरअसल, इस फिल्म में ऋतिक रोशन भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकते हैं। अब जिस फिल्म में प्रभास और ऋतिक जैसे दो सुपरस्टार्स साथ होंगे, उसे लेकर उत्साहित होना तो बनता है।

प्रभास और ऋतिक रोशन एक्शन फिल्म में साथ आयेंगे नजर, होगा सबसे बड़ा ...
रिपोर्टों के मुताबिक, फिल्म में प्रभास का नाम पहले ही तय हो गया था और दूसरी भूमिका के लिए ऋतिक से बातचीत हो गई है। सिद्धार्थ ने फिल्म में ऋतिक को कास्ट कर लिया है। प्रभास और ऋतिक को फिल्म में लेने का फैसला इसलिए किया गया है, क्योंकि जहां प्रभास की साउथ में तगड़ी फैन फॉलोइंग है, वहीं बॉलीवुड में ऋतिक की तूती बोलती है। ऐसे में निर्माता-निर्देशक इन दोनों सितारों का स्टारडम फिल्म में भुनाना चाहते हैं।
प्रभास की सिद्धार्थ के साथ यह पहली फिल्म होगी, जबकि ऋतिक उनके साथ तीसरी बार काम करेंगे। उन्होंने सबसे पहले सिद्धार्थ संग फिल्म वॉर में काम किया था, जो सुपरहिट थी। इसमें ऋतिक के साथ पहली बार टाइगर श्रॉफ दिखे थे। सिद्धार्थ के साथ ऋतिक इन दिनों फिल्म फाइटर में काम कर रहे हैं, जिसमें पहली बार उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ बनी है। अब अगर बात बन जाती है तो ऋतिक को तीसरी बार सिद्धार्थ का साथ मिलेगा।

Why is Prabhas called 'Pan-India Star'? Know what this means? प्रभास को ...

सिद्धार्थ एक जाने-माने डायरेक्टर, स्क्रीन राइटर और प्रोड्यूसर हैं। वह बैंग बैंग और वॉर जैसी सुपरहिट एक्शन थ्रिलर फिल्मों के निर्देशक रहे हैं। सिद्धार्थ हम तुम, सलाम नमस्ते, बचना ए हसीनों और अंजाना अंजानी जैसी बेहतरीन रोमांटिक फिल्मों से भी बतौर निर्देशक जुड़ चुके हैं।
यह फिल्म मैत्री मूवी मेकर्स के बैनर तले बन रही है, जो अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा सीरीज बना रही है। फिल्म मूल रूप से हिंदी और तेलुगु में बनने की संभावना है। इसे तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी डब करने की योजना है। यह प्रभास और ऋतिक की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी। इसे शुरू करने से पहले सिद्धार्थ और ऋतिक फाइटर का काम पूरा करेंगे, वहीं प्रभास भी इस बीच अपनी निर्माणाधीन फिल्में पूरी करेंगे।

Hrithik Roshan Wiki Biography, Age, Personal Profile, Album, Video ...
ऋतिक जल्द ही फिल्म फाइटर में दिखेंगे। यह भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है। फिल्म में अनिल कपूर भी एक खास भूमिका निभाने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। ऋतिक कृष 4 में भी नजर आएंगे। दूसरी तरफ आदिपुरुष प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। वह फिल्म सालार लेकर आ रहे हैं।नाग अश्विन की फिल्म प्रोजेक्ट के और स्पिरिट नाम की एक पैन इंडिया फिल्म भी प्रभास के खाते से जुड़ी है।

Check Also

Weather: तेज धूप और गर्म हवाओं ने लोगों को घरों में किया कैद, ज़रूरी काम से सिर ढक कर निकले लोग

•सोमवार को कानपुर का तापमान 41 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया   कानपुर, संवाददाता। अप्रैल …