दुष्कर्म :नौकरी का झांसा देकर युवती से रेप: बैंक कर्मी ने वीडियो वायरल करने दी धमकी,मुकदमा दर्ज

                                                                                   THE BLAT NEWS:

नौकरी का झांसा देकर किया दुष्कर्म | सच्ची अपराध की कहानी | Crime Story ...

कानपुर के गोविंद नगर निवासी एक युवती को बैंक कर्मी ने नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद कहा कि अगर मुंह खोला तो वीडियो वायरल कर देंगे और घर के पास कार से छोड़कर भाग निकला। इसके बाद दोबारा जाने से मना करने पर बैंक कर्मी ने युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब युवती ने आरोपी बैंक कर्मी के खिलाफ गोविंद नगर थाने में रेप समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गोविंद नगर थाना प्रभारी धनंजय पांडेय ने बताया कि गोविंद नगर डीबीएस कॉलेज के पास रहने वाली एक युवती प्राइवेट नौकरी करती है। उसकी सहेली ने अपने नजदीकी बैंक कर्मी कर्रही निवासी रवि वर्मा से मिलवाया था। रवि ने युवती को बैंक में नौकरी लगवाने का झांसा देकर 2 दिसंबर 2022 को बांदा बुलाया। आरोप है कि इस दौरान बैंक कर्मी ने दो दिनों तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। जिसके बाद युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद 4 दिसंबर उसे घर के पास छोड़ दिया और धमकाते हुए कहा कि अगर अपना मुंह खोला तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा।

युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म/युवक पर गंभीर मामला ...
इसके बाद 16 जनवरी को दोबारा अपने पास आने और संबंध बनाने का दबाव बनाया। फिर धमकाते हुए कहा कि अगर नहीं आई तो वीडियो वायरल कर देंगे। मना करने पर बैंक कर्मी ने युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद युवती ने आरोपी बैंक कर्मी के खिलाफ गोविंद नगर थाने में रेप,आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है।
घर छोड़कर भाग निकला बैंक कर्मी:
गोविंद नगर थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी बैंक कर्मी फिलहाल घर छोड़कर फरार हो गया है। बांदा में अपनी बैंक से भी नदारद है। आरोपी बैंक कर्मी की तलाश में पुलिस की टीमों को लगाया गया है। उधर पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ ही मजिस्ट्रेट बयान की कार्रवाई की जा रही है।

Check Also

जौनपुर: सांसद के अंग रक्षक ने पीटा, पत्रकारों ने किया हंगामा

द ब्लाट न्यूज़ जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर मछलीषहर के सांसद बीपी सरोज के एक अंग रक्षक …