Bollywood: Athiya- Kl Rahul की शादी पर अजय देवगन ने किया रिएक्ट, इस तरह दी अन्ना को बधाई

  • The Blat News:

Athiya- Kl Rahul की शादी पर अजय देवगन ने किया रिएक्ट, इस तरह दी अन्ना को बधाईबॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं।रिपोर्ट्स की मानें तो आज यानी 23 जनवरी को यह दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। पिछले 2 दिनों से सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फॉर्म हाउस में अथिया और केएल राहुल की शादी के फंक्शन चल रहे हैं। आज बी-टाउन का यह कपल आखिरकार शादी के बंधन में बंधने वाला है। अब अथिया और केएल राहुल की शादी को लेकर एक्टर अजय देवगन ने रिएक्ट किया है।

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक पोस्ट करते हुए लिखा, “मेरे प्रिय दोस्त सुनील शेट्टी और माना शेट्टी को बेटी अथिया और केएल राहुल की शादी के लिए बहुत-बहुत बधाई। कपल को मेरी तरफ से सुखद शादीशुदा जिंदगी की शुभकामानाएं और अन्ना इस मौके पर आपको मेरी तरफ से स्पेशल शाउटआउट।” अज देवगन के इस पोस्ट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  

अजय देवगन का ट्वीटइतने बजे सात फेरे लेंगे अथिया (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul):

अथिया शेट्टी और केएल राहुल शाम के 4 बजे होगी। यानी बी-टाउन का यह नया जोड़ा शाम के 4 बजे सात फेरे लेगा। इसके बाद अथिया और केएल राहुल 6.30 बजे पैपराजी से मुलाकात करेंगे। शादी से पहले हल्दी की रस्म की जाएगी। इस जानकारी के सामने आने के बाद अब फैंस में काफी खुशी है।

अथिया (Athiya Shetty) और केएल राहुल का अफेयर:

बता दें कि अथिया शेट्टीऔर केएल राहुल काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह दोनों अक्सर पार्टियों में साथ नजर आ जाते हैं। केवल इतना ही नहीं अथिया और केएल राहुल विदेश से न्यू ईयर मनाकर भी लौटे थे। फैंस काफी लंबे समय से दोनों की शादी का इतंजार कर रहे थे और अब आखिरकार अथिया और राहुल हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने वाले हैं।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …