युवक ने मोबाइल पर रिकार्डिंग लगाकर लगाई फांसी

Author : Rishabh Tiwari


कानपुर। चकेरी थानाक्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने मोबाइल पर रिकार्डिंग करके फांसी लगाकर जान दे दी। पिता ने आरोप लगाया कि शनिवार को कुछ युवकों ने उसे घर पर धमकाया था, इसके बाद उसने उन्हीं युवकों का नाम लेते हुए रिकार्डिंग की और घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की और उसके मोबाइल को कब्जे में ले लिया।

रामादेवी शिवकटरा निवासी शिवप्रसाद के (18 वर्षीय) बेटे प्रदीप ने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी। पिता के अनुसार उसके पांच बेटे और दो बेटियां हैं। वह मूंगफली का ठेला लगाकर परिवार का भरण पोषण करते हैं। उसका बेटा प्रदीप पेंटिंग का काम करता था और भाईयों में मंझला था।

उन्होंने बताया कि शनिवार शाम आठ से दस लड़कों ने उसे घर पर जमकर हड़काया और देख लेने की धमकी दी। जिस पर वह काफी परेशान था। घर के लोग सभी लोग अपने काम से गए हुए थे। तभी उनका बड़ा बेटा घर पहुंचा तो वहां का दृश्य देखकर उसके होश फाख्ता हो गए। प्रदीप का शव दुपट्टे से पंखे के कुंडे से लटकता पाया गया। जिससे हड़कंप मच गया। उसने घर के सभी लोगों को घटना की जानकारी दी। मां संतोषी ने जैसे ही बेटे के शव के देखा तो कोहराम मच गया। पिता का आरोप है कि उन युवकों ने किस बात पर बेटे को धमकाया उन्हें जानकारी नहीं है।

{ अब अपने अख़बार के डिजिटल platform पर अपने संस्थान का करिए प्रचार, मिलिए अपनी अख़बार टीम से }

वहीं चकेरी थाना प्रभारी अंजन कुमार सिंह ने बताया कि मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली हैं,जांच की जा रही है।

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …