ड्रम में गिरने से ढाई साल की बच्ची की हुई मौत…

Author : Rishabh Tiwari


कानपुर। रावतपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक ढाई साल की बच्ची पानी के ड्रम में गिरने से उसकी मौत हो गई। वहीं जब तक परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचते तब तक बच्ची की मौत हो गई थीं।




पी ब्लॉक काकादेव निवासी जितेंद्र जायसवाल वडोदरा की एक एक कंपनी में काम करते हैं। उनके घर में उनकी पत्नी ज्योति व ढाई साल की बच्ची लक्ष्मी परिजनों के साथ रहती थीं। शनिवार को ज्योति जब कमरे में काम कर रही थीं। लक्ष्मी दूध की बोतल लेकर गेट के पास खेल रहीं थीं। इसी बीच लक्ष्मी अपनी बोतल लेकर दूसरी मंजिल पर जा रही थीं। वहीं रास्ते में रखें ड्रम में उसकी दूध की बोतल गिर गई जिसे वह निकाले लगी। बोतल निकाले के चक्कर में बच्ची ड्रम में गिर गई वहीं जब ज्योति को उसके काफ़ी देर तक कोई आवाज़ नहीं सुनाई दी तो। उसने जा कर देखा तो वह ड्रम में डूबी हुई थीं। जिसके बाद घर में चीख पुकार मच गई। परिजन उसे अस्पताल लेकर जब तक पहुंचते तब तक बच्ची ने दम तोड़ दिया।


वहीं थाना प्रभारी संजय शुक्ला का कहना हैं कि परिजनों ने बच्ची को दूध की बोतल उठाते समय ड्रम में गिरने से उसकी मौत होने की बात कहीं हैं। वहीं अगर कोई तहरीर मिलती हैं तो कार्यवाही की जाएगी।

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …