सुल्तानपुर: सेवा दिवस के रूप में पोते ने मनाई दादा की पहली पूण्यतिथि

द ब्लाट न्यूज़ आज अपना दल (एस) के वरिष्ठ नेता व समाजसेवी संदीप सिंह उर्फ सोनू ने दर्जनों की संख्या में लोगो के साथ जिला चिकित्सालय पहुँच कर वहां भर्ती मरीजो में फल का वितरण किया। जिला चिकित्सालय से निकलने के बाद जरूरत मंद लोगो मे कम्बल वितरण का भी आयोजन किया। जिसमे सैकड़ो ऐसे जरूरतमंद परिवार थे जिन्हें ठण्ड में राहत प्रदान करने वाले कम्बल का वितरण किया गया।

 

 

बताते चले अपना दल (एस) के वरिष्ठ नेता व समाजसेवी संदीप सिंह उर्फ सोनू यू तो हमेसा समाजिक सेवा में लगे रहते है लेकिन आज के इस कार्यक्रम का आयोजन उन्होंने अपने दादा के प्रथम पुण्यतिथि पर आयोजित किया था मीडिया से बात करते हुए संदीप सिंह ने कहा मेरे दादा का जीवन प्रेरणा स्रोत्रों से भरा पड़ा, हैं। मैं उनके जैसा तो नही बन सकता लेकिन उनके पद चिन्हों पर चलने के लिए जीवन भर प्रयासरत रहूंगा।

आज दादा जी की पहली पुण्यतिथि को सेवा दिवस के रूप में मना रहा हूँ। और जब तक मैं जीवित रहूंगा ये 13 जनवरी को सेवा दिवस के रूप में मनाता रहूंगा, मुझे हृदय से सुकून मिलता है जब किसी जरूरतमंद की मैं जरूरत को पूरा करता हूँ। मुझे समाज सेवा सच्चे सार्थक मार्ग का आईना लगता है। इस मौके पर:- अपना दल (एस) के जिलाध्यक्ष अविनाश पटेल, जिला मीडिया सचिव राजकुमार शर्मा, अमित सिंह, धर्मेंद्र पांडे,समर यादव सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Check Also

दबंग ने भौंकने पर दो कुत्तों को गोली से उड़ाया,एक की मौत

THE BLAT NEWS: कानपुर में एक दबंग ने भौंकने पर दो कुत्तों को गोली से …